उत्तर प्रदेशखबरे

इंग्लिश खिलाड़ियों पर जित के साथ मनाएंगे गणतंत्र दिवस : कुंबले

कानपुर, 26 जनवरी =  ऐतिहासिक ग्रीन पार्क ग्राउंड पर पहली बार विदेशी खिलाड़ियों के साथ हो रहे टी-20 मैच में मात देकर इण्डिया टीम गणतंत्र दिवस मनायेगी और क्रिकेट प्रेमियों को जीत का तोहफा देंगे।

यह कहना है भारतीय टीम के मुख्य कोच अनिल कुम्बले का। हिन्दुस्थान समाचार से खास बातचीत के दौरान कुम्बले ने सबसे पहले देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी बहुत अच्छे फार्म है। युवा कप्तान विराट की अगुवाई वाली टीम ने इस मैदान में टेस्ट मैच में कीवियो को हराया और वनडे मैचों में इंग्लैण्ड से 2-1 से सीरीज जीती।

जीत को बरकार रखते हुए टीम इंडिया पहली बार ऐतिहासिक ग्राउंड पर पहला टी-20 मैच खेलेगी। उनके लिए यह मैच और भी अहमियत रखता है कि 26 जनवरी के दिन टीम इंडिया विदेशी खिलाड़ियों के साथ मैच खेल रही है। उन्होंने ज्यादा कुछ न कहते हुए चलते-चलते कहा कि हम अपनी जीत को बरकार रखेंगे और मेजबान टीम के खिलाड़ियों को इस मैदान में मात देकर कंपूवासियों को जीत का तोहफा देंगे।
युवराज लगाएंगे छह छक्के !

भारतीय टीम के खब्बू बल्लेबाज युवराज सिंह ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ड ब्रॉड की गेंद पर छह छक्के लगाये थे। कटक में वनडे मैच में उनके द्वारा लगाये गए शतक के बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि युवी फिर से अपनी फार्म में आ गए है। वहीं उनके प्रशंसक उनसे यह अपेक्षा कर रहे हैं कि एक बार फिर इंग्लिश बॉलरों की गेंद पर छह छक्के लगाएं।

Related Articles

Back to top button
Close