खबरे

इस तारीख को रिलीज होगी आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’

नई दिल्ली (8 अगस्त): आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ 7 नवम्बर 2018 को रिलीज होने जा रही है। आमिर की इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्साह देखा जा रहा है। यशराज बैनर के नाम से बनी आमिर खान की यह फिल्म  बिग-बजट फिल्म है। फिल्मी गलियारों से सामने आ रही खबरों की मानें तो ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के निर्माता भी अपनी फिल्म पर काफी मेहनत कर रहे हैं ताकि वो दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतर सकें। दरअसल, दर्शक यह उम्मीद लगाए बैठे हैं कि उन्हें इसमें ऐसे एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे जो भारतीय सिनेमा में कभी भी नहीं फिल्माए गए हैं।

रणबीर से अपनी शादी पर इस तरह फैंस को आलिया ने दिया जवाब , बोली…

फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य ने ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ को उसी लोकेशन्स पर शूट किया है, जहां टीवी सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ को शूट किया गया है।इसमें दर्शकों को ऐसे सीन्स देखने को मिलेंगे, जो उनको चौका देगे। बता दे की इस फिल्म की  शूटिंग  माल्टा में  हुई है जहां पर गेम ऑफ थ्रोन्स का भी शूट हुआ था। दर्शक फिल्म को जब देखेंगे तो उन्हें एक अलग ही अनुभव होगा ।

डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य ने  फिल्म के सेट को इंटरनेशनल स्तर का बनाने के लिए इस पर बहुत मेहनत की है। यह फिल्म यशराज बैनर आईमैक्स में रिलीज होगी,इस फॉर्मेट में रिलीज होने जा रही यह पांचवीं भारतीय फिल्म होगी।इससे पहले ‘धूम-3’, ‘बैंग बैंग’, ‘बाहुबली-2’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्में रिलीज हुई है,  जिस कारण यह फिल्म लोगों के बीच चर्चा का विषय बनेगी। बता दें कि इस फिल्म मे आमिर के साथ अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ जैसे कलाकार दिखाई देंगे। उम्मीद है की दर्शकों को इस फिल्म से जैसी उम्मीदें हैं, यह उन पर खरी उतरेगी।

Related Articles

Back to top button
Close