खबरेराज्य

इस वजह से पत्नी को मारकर जवान ने किया था सुसाइड , सुसाइड नोट बरामद

जांजगीर (22 अगस्त ) :  पामगढ़ थाना इलाके में गत 17 अगस्त को सेना के एक जवान द्वारा पत्नी को मारकर सुसाइड करने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। मृतका निकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आर्इ है कि वह 3 माह की गर्भवती थी। इस बात से परेशान पति ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया।

su_2

सूत्रों अनुसार जवान आकाश चंदेल (22) को जैसे पता चला कि उसकी पत्नी गर्भवती है तो उसे निकिता के चरित्र पर शक हुआ। घटना वाली रात इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी बहस भी हुई थी। गुस्साएं आकाश ने टेलीफोन की तार से निकिता का गला घोंटा और खुद ट्रेन से कटकर जान दे दी। वहीं आस-पड़ोस वालों ने बताया कि 17 अगस्त की शाम को आकाश शराब के नशे में धुत होकर बाइक पर घूम रहा था। 

इस विदेशी भूत के आगे फीकी पड़ी ‘बरेली की बर्फी’ !

जांजगीर की रहने वाली निकिता सिंह की शादी गांव कोड़ाभाट के रहने वाले आकाश सिंह से 7 मई 2017 को हुई थी। आकाश थल सेना में गनर था, जो रक्षाबंधन की छुट्टी में घर आया था। दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया जिसके बाद दोनों बेडरूम में सोने चले गए। देर रात आकाश ने पत्नी का गला घोटकर हत्या कर दी जबकि खुद ट्रेन के नीचे आकर अपनी जान दे दी।

सुसाइड नोट बरामद

sui_note

पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया था, जिसमें लिखा,’हम दोनों ने यह कदम अपने पूरे होशो हवास में उठाया है। पहले मैने निकीता का गला दबाया फिर खुद रेलवे स्टेशन में जाकर खुदकुशी करूंगा। यह हमारी मजबूरी थी कि मैं फौज में था और मैं सिर्फ 2- 3 माह के लिए ही घर आता था।’

Related Articles

Back to top button
Close