खबरे

निर्देशक अनिल शर्मा की इस फिल्म में नजर आयेंगे मिथुन दा

मुंबई, 15 मई= फिल्म जीनियस में अपने बेटे उत्कर्ष को लांच करने जा रहे निर्माता-निर्देशक अनिल शर्मा ने इस फिल्म की टीम में मिथुन चक्रवर्ती को भी शामिल किया है। मिठुन पहली बार अनिल शर्मा के साथ किसी फिल्म में काम करने जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मिठुन इस फिल्म में नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर का रोल करने जा रहे हैं, जबकि उत्कर्ष का रोल आईआईटी टापर स्टूडेंट का बताया जा रहा है। 22 मई को अधिकारिक रुप से मुंबई में फिल्म का मुहूर्त होगा और इसके साथ ही इसका पहला शेड्यूल शुरू होगा, जिसमें मिठुन भी हिस्सा लेंगे। सनी देओल के साथ गदर में सफलता का इतिहास रच चुके अनिल शर्मा के बारे में खबर है कि बेटे की लांचिंग फिल्म में वे खुद भी कैमरे के सामने आ रहे हैं और इस फिल्म में एक सिख किरदार निभाने जा रहे हैं।

पहले सप्ताह में सरकार-3 व मेरी प्यारी बिंदू का निराशाजनक प्रदर्शन

मुहूर्त समारोह में धर्मेंद्र के मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होने की खबर की पुष्टि हुई है। खुद अनिल शर्मा ने हाल ही में धर्मेंद्र से मिलकर उनको इसका औपचारिक आमंत्रण दिया था। धर्मेंद्र के साथ हुकूमत, एलान-ए-जंग और तहलका फिल्में बना चुके अनिल शर्मा ने फिल्म अपने में तीनों देओल (धर्मेंद्र, सनी और बाबी) को पहली बार परदे पर एक साथ इकट्ठा किया था। इस फिल्म के अगले साल के शुरू में रिलीज होने की भी खबर है।

Related Articles

Back to top button
Close