खबरे

कपिल के नए शो से जुड़ा सकता हैं इस राजनेता का नाम

मुंबई (ईएमएस)। काफी विवाद के बाद फिर कॉमेडी के बादशाद कपिल शर्मा टीवी की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं। कपिल सोनी टीवी पर ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ नाम का कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं। कपिल के इस शो के कास्ट को लेकर काफी दिनों से खबरें आ रही हैं। कुछ दिनों पहले ऐसी खबर आई थीं कि ‘मै आई कम इन मैडम’ फेम नेहा पेंडसे कपिल के शो का हिस्सा होंगी।

अब खबर हैं कि राजनेता और कपिल के पुराने शो के साथी नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर भी खबरों का बाजार गर्म है। खबर है कि एक बार फिर नवजोत सिंह सिद्धू कपिल के शो में ठहाके लगाते नजर आएंगे। सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि नवजोत सिंह सिद्धू भी कपिल के शो का हिस्सा हो सकते है। सोर्स ने खुलासा किया,अगर तारीख का मसला खत्म हो जाता है तो वो इस शो को ज्वाइन कर सकते है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभी तक कपिल की टीम में किकू शारदा, चंदन प्रभाकर और नेहा पेंडसे का नाम पक्का हो चुका है।

शो की शूटिंग शुक्रवार से शुरु होने वाली है। लेकिन ये कह पाना मुश्किल है कि यह पहले एपिसोड की शूटिंग क्योंकि मेकर्स ये चाहते हैं कि शो की शुरुआत अजय देवगन के एपिसोड के साथ हो और शो का प्रोमो भी इसी बात की गवाही देता है।

Related Articles

Back to top button
Close