खबरेदेशनई दिल्ली

केजरीवाल ने की लोगो से अपील पंजाब और गोवा के लोग करे मताधिकार का प्रयोग.

National.नई दिल्ली, 04 फरवरी = आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को पंजाब और गोवा के सभी मतदाताओं से अपने मताधिकार का प्रयोग करने का आग्रह किया। उन्होंने दावा किया कि दोनों राज्यों के मतदाता दिल्ली की तरह एक नया इतिहास रचेंगे।

पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव के लिए मतदान की शुरुआत हो गई है, लोग सर्दी के मौसम में भी लोग सुबह से अपने घरों से निकलकर अपना वोट डाल रहे हैं।

पंजाब में 117 सीटों पर शनिवार सुबह आठ बजे मतदान शुरू हो गया है। केजरीवाल ने हिंदी और गुरुमुखी में ट्वीट कर जनता से अपने मताधिकार का प्रयोग करके राज्य के लिए सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवारों को चुनने का आग्रह किया है।

आगे पढ़े : पंजाब चुनाव : फाजिल्का व मोहाली में हुआ सर्वाधिक वोट, संगरूर में सबसे कम.

केजरीवाल ने दो अलग-अलग ट्वीट्स कर कहा, ‘आज चुनाव का दिन है। सभी को जाकर मतदान करना चाहिए। अपने गांव के अन्य लोगों को अपने साथ लेकर जाएं और ईमानदार राजनीति के लिए मतदान करें।’

पंजाब में 22,614 मतदान केंद्रों पर मतदान जारी है। वोटों की गिनती 11 मार्च को होगी। वहीं गोवा में 40 विधानसभा सीटों के लिए 1642 केन्द्रों पर वोट डाले जा रहे हैं। दोनों ही राज्यों में आम आदमी पार्टी पहली बार चुनावी अखाड़े में उतरी है। वोटों की गणना 11 मार्च को होगी।

Related Articles

Back to top button
Close