Home Sliderमहाराष्ट्रराज्य

क्रूज पार्टी का अहम गवाह गोसावी गिरफ्तार

पुणे पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल की कार्रवाई

मुंबई /mumbai =  पुणे पुलिस के एंटी एक्सटॉर्शन सेल (एईसी) ने गुरुवार को क्रूज पार्टी में अहम गवाह किरण पी गोसावी को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ मुंबई, ठाणे और पुणे में धोखाधड़ी के कई मामले दर्ज है. वहीँ 2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा क्रूज पार्टी में मारे गए छापे में वह अहम गवाह है. पुणे पुलिस की तीन विशेष टीमों ने गोसावी को शहर के बाहरी इलाके में गुरुवार की सुबह तड़के लगभग 3.30 बजे हिरासत में लिया.

क्रूज पार्टी मामले में नाम आने के बाद से वह लगभग पिछले तीन सप्ताह से फरार चल रहा था. पुणे के पुलिस उपायुक्त के नेतृत्व में एक टीम गोसावी से पूछताछ कर रही है. क्रूज पार्टी में हुई रेड में 25 करोड़ की डील के खुलासे के बाद गोसावी फरार हो गया था. इस दौरान उसने लखनऊ में कई पत्रकारों से बात भी की थी. क्रूज पार्टी में एक अन्य गवाह प्रभाकर साइल ने आरोप लगाया है कि क्रूज ड्रग्स पार्टी में फिल्म एक्टर शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन को छोड़ने के लिए गोसावी, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के साथ मिल कर 25 करोड़ रुपए की डील कर रहा था.

मुंबई क्रूज पार्टी के गवाह प्रभाकर साईल का झूठ गया पकड़ा

 

ऐसी रिपोर्ट है कि ड्रग मामले में नाम आने के बाद वह गुजरात, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड में अलग अलग जगह पर छिप रहा था. उसने लखनऊ में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करने का नाटक भी किया था, लेकिन बाद में उसने इसे टाल दिया. आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि बीजेपी शासित कम से कम दो राज्यों में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करने के नाटक के बाद वह आखिरकार महाराष्ट्र पहुंचने में सफल रहा, जहां पुणे पुलिस ने उसे पकड़ लिया. वानखेड़े के खिलाफ कथित भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच में उसका बयान दर्ज किया जाना है, इसलिए एनसीबी भी उसे तलाश कर रही थी.

अभिनेता शाहरुख़ के बेटे आर्यन को 25 दिनों बाद मिली जमानत

Tags

Related Articles

Back to top button
Close