Home Sliderखबरेमुंबईराज्य

गैंगस्टर सुरेश पुजारी के खिलाफ जबरन वसूली का एक और मामला दर्ज

अपराध शाखा ने मामले की जांच की शुरू

मुंबई. मुंबई पुलिस ने एक निजी कंपनी के निदेशक की शिकायत के बाद गैंगस्टर सुरेश पुजारी के खिलाफ जबरन वसूली के आरोप में एक  और एफआईआर दर्ज किया है. अपराध शाखा ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

मुंबई और कर्नाटक में जबरन वसूली के कई मामलों में वांछित पुजारी को हाल में फिलीपीन से प्रत्यर्पित कर भारत लाया गया. वह 15 से अधिक वर्षों से फरार था.अधिकारी ने बताया कि हाल में कर्ज की वसूली के कारोबार में शामिल एक कंपनी के निदेशक ने मुंबई पुलिस को पुजारी के खिलाफ शिकायत दी. उसने आरोप लगाया कि पुजारी ने इस साल मार्च में उसे फोन करके एक करोड़ रुपए मांगे और पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी दी. उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर वकोला पुलिस ने पुजारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है. इस मामले की जांच अपराध शाखा की एंटी एक्सटॉर्शन सेल को सौंपा गया.

पुजारी के प्रत्यर्पण के बाद महाराष्ट्र के आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने पिछले सप्ताह दिल्ली में उसे हिरासत में लिया और पड़ोसी ठाणे शहर में उसके खिलाफ दर्ज मामलों के संबंध में उसे मुंबई लाया गया. वह जबरन वसूली के एक मामले में अभी एटीएस की हिरासत में है.वह मुंबई, ठाणे, कल्याण, उल्हासनगर और डोंबिवली में जबरन वसूली के मामलों में वांछित है.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close