खबरे

गोविंदा की फिल्म की रिलीज डेट फिर से बदली

मुंबई, 27 फरवरी, (हिंस)। अपनी वापसी वाली फिल्म आ गया हीरो के प्रमोशन में दिन-रात एक कर रहे गोविंदा अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बार बार बदलाव कर रहे हैं। पिछले सप्ताह उनकी इस फिल्म को 24 फरवरी को रिलीज करने की खबर आई थी, लेकिन 24 फरवरी गुजर गई और अब खबर आई है कि ये फिल्म 17 मार्च को रिलीज होगी। ये तारीख भी पक्की है या नहीं, अभी कहा नहीं कहा जा सकता। गोविंदा फिल्म के प्रमोशन के पहले दिन से रिलीज डेट को लेकर लापरवाही भरा रवैया दिखाते रहे हैं।

उनके करीबी कह रहे हैं कि अपशकुन के डर से उन्होंने मीडिया को रिलीज डेट न बताने का फैसला किया, जिसे लेकर वे बार बार बदलाव कर रहे हैं। तीन दशकों से भी ज्यादा लंबे समय तक एंटरटेनर नंबर वन बनकर आम दर्शकों का मनोरंजन करने वाले गोविंदा इस फिल्म के साथ तीन साल बाद परदे पर वापसी करने वाले हैं।

ये भी पढ़े : हिचकी से वापसी होगी रानी की

2014 में उनकी फिल्म दिलविल आई थी, जो सुपर फ्लाप रही थी। आ गया हीरो के प्रमोशन के दौरान गोविंदा अपने साथियों के खिलाफ मोर्चा खोलने को लेकर भी खासे चर्चा में रहे। उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान करण जौहर से लेकर डेविड धवन, वरुण धवन, सलमान खान और अक्षय कुमार तक सबके खिलाफ बयानबाजी की। खास तौर पर डेविड धवन और करण जौहर को उन्होंने धोखेबाज तक कह डाला था।

Related Articles

Back to top button
Close