Home Sliderखबरेबिहारराज्य

फिल्म पद्मावती पर भड़के शत्रुघ्न सिन्हा, बोले PM नरेंद्र मोदी ………

पटना, सनाउल हक़ चंचल

पटना : बिहार के सीएम नीतीश कुमार के बाद भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी अब विवादित फिल्म पद्मावती का विरोध किया है. पटना में शत्रुघ्न सिन्हा ने फिल्म को विवादित बताया. उन्होंने कहा कि संजय लीला भंसाली को इस पूरे विवाद को शांत करने के लिए अपनी फिल्म को राजपूत समाज के लोगों को दिखानी चाहिए. सिन्हा ने  कहा कि पद्मावती विवाद पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूचना एवं जन संचार मंत्री स्मृति ईरानी को भी इस पूरे मुद्दे में अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए.

इस दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बात को लेकर भी नाराजगी व्यक्त की है कि संजय लीला भंसाली ने पद्मावती फिल्म सेंसर बोर्ड को ना दिखाकर कुछ चुनिंदा पत्रकारों को पहले यह फिल्म दिखला दी. हाल के दिनों में शत्रुघ्न सिन्हा करणी सेना के समर्थन में आकर लगातार बयान दे रहे हैं. उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि जब भंसाली ने इस फिल्म के निर्माण के वक्त करणी सेना के लोगों से फिल्म बन जाने के बाद दिखाने का वादा किया था, तो उन्हें यह फिल्म करणी सेना से जुड़े लोगों को दिखानी चाहिए थी.

दिल्ली में आज ED करेगी लालू के बेटी-दामाद से पूछताछ , दोनों हैं इन सवालों के घेरे में ……

बिहारी बाबू के इस समर्थन से उत्साहित राजपूत समाज के लोगों ने उन्हें पटना में सम्मान दिया है. बिहारी बाबू फिल्मी दुनिया से जुड़े ऐसे लोगों में से हैं, जो फिल्म पद्मावती का विरोध कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए वह राजपूत समाज और करणी सेना के समर्थन में हैं. शत्रुघ्न सिन्हा के इस समर्थन को देखते हुए करणी सेना की बिहार इकाई ने उन्हें पद्मावती की तस्वीर देकर सम्मानित किया है.

बता दें कि इससे पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी इस फिल्म को बिहार में रिलीज करने पर बैन लगा दिया है. अब ये फिल्म बिहार के सिनेमाघरों में नहीं देखने को मिलेगी. मालूम हो कि फिल्म पद्मावती के आने की जबसे बात सामने आई राजनीतिक दलों के साथ-साथ आम लोगों ने भी इसका विरोध शुरू कर दिया. लोगों का कहना है कि इस फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गई है.  

अभी हाल में विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान भाजपा के सुपौल के छातापुर से विधायक रंजीत कुमार सिंह ने फिल्म पद्मावती पर रोक लगाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र सौंपा. मुख्यमंत्री ने तत्काल अधिकारियों को यह आदेश दे दिया कि जब तक निर्माताओं की ओर से स्पष्टीकरण नहीं मिलता और फिल्म पर विवाद खत्म नहीं हो जाता, यह फिल्म बिहार में नहीं चलनी चाहिए.

Related Articles

Back to top button
Close