Home Sliderखबरेबिहारराज्य

चारा घोटाला : राबड़ी ने नीतीश कुमार से पूछा- अंजनी सिंह पर कहां गई अंतरात्मा की आवाज

पटना, सनाउल हक़ चंचल, स्टेट हेड

चारा घोटाला में बिहार के मुख्य सचिव के नाम आने के बाद मामला गरम हो गया है. सियासत तेज हो गई है. विपक्ष हमलावर हो गया है. बिहार के मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमले तेज हो गये हैं. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने दो टूक पूछा है कि अब कहां गई नीतीश कुमार की अंतरात्मा की आवाज? बुधवार को राबड़ी देवी ने मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली. बता दें कि चारा घोटाला मामले में सीबीआई कोर्ट ने अंजनी कुमार सिंह, डीपी ओझा समेत सात अधिकारियों को आरोपी मानते हुए नोटिस जारी किया है.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की पत्नी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि मुख्य सचिव अंजनी सिंह पर नीतीश कुमार कार्रवाई करें. उन्होंने कहा कि जब अंजनी कुमार सिंह भी चारा घोटाला मामले में आरोपी पाए गए हैं, तो अब क्यों नहीं नीतीश कुमार की अंतरात्मा जाग रही है? उन्होंने कहा कि चारा घोटाले में राजबाला वर्मा से लेकर सुशील मोदी तक दोषी हैं. इन लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद को बेवजह फंसाया गया है. उन्हें साजिश के तहत प्रताड़ित किया जा रहा है.

बेगूसराय में सनकी सिपाही ने किया DSP पर फायरिंग , पिस्टल या कारबाइन की कर रहा था मांग

गौरतलब है कि मंगलवार को उस समय चारा घोटाले के दुमका कोषागार से जुड़े मामले में नया मोड़ आ गया, जब सीबीआई स्पेशल कोर्ट ने सात नये आरोपी बनाए. सीबीआई के जज शिवपाल सिंह ने इन अधिकारियों के खिलाफ समन जारी किया. इस समन के अनुसार सभी नये आरोपियों को 28 मार्च को कोर्ट में पेश होने को कहा गया है. इन आरोपियों में बिहार के मुख्य सचिव और दुमका के तत्कालीन डीसी अंजनी कुमार सिंह, बिहार के पूर्व डीजीपी डीपी ओझा, तत्कालीन वित्त सचिव विजय शंकर दूबे, सीबीआई के तत्कालीन इंस्पेक्टर और वर्तमान में एएसपी अजय कुमार झा और बिहार विधानसभा के तत्कालीन वरीय पदाधिकारी व पीएसी के सचिव फूल झा शामिल हैं. इनके अलावा सप्लायर दीपेश चांडक और एक अन्य गवाह शिवकुमार पटवारी को भी आरोपी बनाया गया है.

चारा घोटाला के अलावा राबड़ी देवी ने भाजपा पर भी निशाना साधा. उन्होंने त्रिपुरा में मूर्ति तोड़ने के मामले में कहा कि भाजपा दंगा करने वाली पार्टी है. दंगा कराने की तैयारी करती रहती है. उन्होंने कहा कि जहां-जहां भाजपा की सरकार है, वहां इस तरह की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. राबड़ी देवी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के होली वाले बयान पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि योगी हिन्दू हैं या नहीं, पहले इसकी जांच करवानी चाहिए. योगी पहले इस बात का प्रमाण दें कि वे हिन्दू हैं.

Related Articles

Back to top button
Close