उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

साथ जीने मरने की कसम खाकर ट्रेन के आगे कूदे प्रेमी जोड़े ! प्रेमिका की मौत

उरई, 04 मई = साथ जीयेंगे साथ मरेंगे, एक-दूसरे को दी गई कसम को पूरा करने के लिए गुरुवार को प्रेमीजोड़े ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। ट्रेन की चपेट में आने से प्रेमिका की जहां मौत हो गई है, तो वहीं प्रेमी की हालत डाक्टरों ने गंभीर बताते हुए आईसीयू में शिफ्ट किया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, गुरुवार की सुबह रिनिया रेलवे क्रांसिग पर पहुंचे प्रेमीजोड़े ट्रेन के आगे कूद गए। इस घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने रेलवे ट्रैक पर पड़े युवती के शव को पोस्टमार्टम भेज युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले की जानकारी होने पर उमराखेरा गांव के रहने वाले युवती और युवक के परिजन अस्पताल पहुंचे। बेटी का शव स्ट्रेचर पर देखकर परिजनों में जहां कोहराम मच गया तो वहीं युवक के परिजन बेटे की सलामती के लिए ईश्वर से दुआ मांग रहे हैं।

शनिवार को खुलेगा केदार के रक्षक भैरवनाथ मंदिर का कपाट

पुलिस की तफ्तीश में यह पता चला है कि गांव का रहने वाला छोटू वाल्मिकी मोहल्ले की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन दोनों के ही घर वाले उनके इस रिश्ते के खिलाफ थे। जब घर वाले किसी भी तरह नहीं माने तो गुरुवार को प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या करने का प्रयास किया।
थाना प्रभारी ने बताया कि मामला प्रेम प्रंसग का है। शादी के लिए परिवार के न मानने पर प्रेमीजोड़े ने यह कदम उठाया जिसमे युवती की मौत हो गई है तो युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

Related Articles

Back to top button
Close