खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

छह निर्दलीय विधायक भाजपा के संपर्क में

मुंबई, 22 सितम्बर (हि.स.)। शिवसेना ने हील ही में समर्थन वापस लेने की बात कही थी। इसके बाद भाजपा ने महाराष्ट्र में अपनी सत्ता बचाने के लिए निर्दलीय विधायकों से संपर्क करना शुरु कर दिया है। छह निर्दलीय विधायक भाजपा के संपर्क में बताए जा रहे हैं। 

शिवसेना ने भाजपा सरकार से अपना समर्थन वापस लेने का अल्टीमेटम दे दिया है। शिवसेना के अल्टीमेटम के बाद सरकार अल्पमत में न आए, इसके लिए भाजपा ने निर्दलीय नगरसेवकों से संपर्क करना शुरू कर दिया है। सूत्रों का कहना है कि जहां छह निर्दलीय विधायक भाजपा के संपर्क में हैं, वहीं शिवसेना और कांग्रेस के कुछेक विधायकों के भाजपा के संपर्क में होने की बात कही जा रही है।

राजनीतिक गलियारों में यह भी चर्चा व्याप्त है कि विधानसभा के रिकॉर्ड में शिवसेना का नहीं, बल्कि राकांपा का समर्थन है। इसलिए शिवसेना ने समर्थन वापस ले भी लिया तो सरकार अल्पमत में नहीं आएगी। ऐसा दाव भाजपा सांसद नाना पाटोले ने किया है। 

भाजपा के संपर्क में कल्याण के विधायक गणपत गायकवाड, अहमदपुर के विनायकराव पाटिल, परभणी के मोहन फड, जलगांव के शिरीष चौधरी, अमरावती के बच्चू कडू, बडनेरा के रवि राणा और पुणे के महेश लांडगे जैसे निर्दलीय विधायक हैं।

Related Articles

Back to top button
Close