खबरेदेशनई दिल्ली

टॉक-टू-एके कैंपेन : सीबीआई जांच के दायरे में आई दिल्ली कैबिनेट.

नई दिल्ली, 20 जनवरी=  टॉक-टू-एके कैंपेन मामले में केन्द्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआई) की जांच के दायरे में अब पूरी दिल्ली कैबिनेट अा गई है। हालांकि गुरुवार तक सीबीआई की जांच के दायरे में उपमुख्यमंत्री एवं वित्तमंत्री मनीष सिसोदिया एवं सूचना एवं प्रचार निदेशालय(डीआईपी) के इस मामले से जुड़े अधिकारी ही थे।

केन्द्रीय जांच एजेंसी का कहना है कि चूंकि टॉक-टू-एके कैंपेन के सोशल मीडिया प्रचार की जिम्मेदारी परफेक्ट रिलेशन को दिये जाने पर तत्कालीन वित्त सचिव ने आपत्ति जतायी थी। इसके बावाजूद उनकी आपत्तियों को दरकिनार करते हुए इस मामले को कैबिनेट में ले जाकर पास करवाया गया था जिससे सीबीआई की जांच के दायरे में अब पूरी दिल्ली कैबिनेट आ गई है। फिलहाल सरकार ने एजेंसी के लगाये गये सभी अरोपों को बेबुनियाद बताते हुए इस संबंध में ज्यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया है।

जानकारी हो कि गतवर्ष जुलाई में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जनता से सीधे संवाद के लिए टॉक-टू-एके कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें कथित वित्तीय अनियमितताओं को लेकर सीबीआई ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके जांच शुरू की थी।

Related Articles

Back to top button
Close