Home Sliderखबरेबिहारराज्य

तेजप्रताप-ऐश्वर्या की शादी में परोसा जाएगा शाकाहारी भोजन

पटना (ईएमएस)। लालू-राबड़ी के बेटे व बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप की बारात में शामिल मेहमानों को शुद्ध शाकाहारी व्यंजन परोसे जाएंगे। बारात में आए लोगों के स्वागत के लिए पूरी व्यवस्था वेटेनरी कॉलेज के मैदान में बन रहे पंडाल में होगी। तेजप्रताप-ऐश्वर्या की शादी को लेकर दोनों परिवारों के घर तैयारी चरम पर है। ऐ

श्वर्या के पिता व पूर्व मंत्री चंद्रिका राय ने मेन्यू के बारे में कहा कि यह पूरी तरह से पारंपरिक मामला है। शुद्ध शाकाहारी व्यवस्था की गई है। बारात का स्वागत सबसे पहले वेटेनरी कॉलेज परिसर के मैदान में होगा। वहां जयमाला के लिए बड़ा स्टेज तैयार किया जा रहा। उसे फूलों से सजाया जाएगा। जयमाला को लोग ठीक ढंग से देख सकें, इसका पूरा ख्याल रखा जा रहा है।

वीवीआईपी और वीआईपी लोगों के साथ-साथ परिवार के लोगों के लिए बैठने की जगह तय रहेगी। वेटेनरी कॉलेज में जयमाल और स्वागत के बाद दूल्हे के रूप में तेजप्रताप, चंद्रिका राय के सरकारी आवास पहुंचेंगे। शादी की सभी रस्में वहीं से होंगी। वर पक्ष के परिजनों के लिए चंद्रिका राय के आवास में भी पंडाल बनाया जा रहा है। चंद्रिका राय से शादी समारोह में संगीत के आयोजन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि बड़े स्तर पर तो कुछ खास नहीं है लेकिन जब शादी है तो संगीत का कार्यक्रम तो रहना ही है। उनके घर पर कुछ सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे। राबड़ी देवी के दस सर्कुलर रोड स्थित आवास परिसर में भी पंडाल बनाया जा रहा है। अपेक्षाकृत वहां छोटा पंडाल बनाया जा रहा है। यहां शादी के पहले वर पक्ष के घर होने वाली रस्में पूरी की जाएंगी। शादी के आमंत्रण को ले कार्ड बांटने के साथ-साथ अब वाह्ट्स एप पर भी आमंत्रण भेजे जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Close