उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

दिनदहाड़े फसलों की रखवाली कर रहे किसान दम्पति की हत्या !

देवरिया, 06 जून = उत्तर प्रदेश में देवरिया जनपद में सदर कोतवाली क्षेत्र में एक दम्पति की गला दबाकर हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े हुई हत्या की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक समेत कई थानों की फोर्स और फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, सदर कोतवाली थानाक्षेत्र स्थित पिपरपाती गांव निवासी सत्य नारायण (50) किसान था। उसके परिवार में पत्नी शान्ति देवी बेटा राहुल है। छोटे भाई ऋषि के ने बताया कि सोमवार की रात्रि खाना लेकर भतीजा राहुल खेत में पर गया था। जहां पहले मौजूद भईया सत्यनारायण भाभी शांति ने बेटे संग खाना खाया। थोड़ी देर में राहुल घर वापस आ गया और किसान दम्पति फसलों की रखवाली करने के लिए खेत में ही ठहर गए।

10 जिलों के डीएम पर फुट्टा योगी का गुसा , मांगा स्पष्टीकरण

मंगलवार की सुबह काफी देर तक घर न पहुंचने पर राहुल हालचाल लेने के लिए खेत पहुंचा तो माता-पिता का शव देखकर उसके होश उड़ गए। घटना की जानकारी राहुल ने चाचा को देते हुए सूचना पुलिस को दी। वहीं डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई।

सूचना पाकर मौके पर एसपी, सीओ, गोरखपुर से फारेंसिक टीम लेकर मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। एसपी ने बताया कि किसान दम्पति की हत्या किसने की है अभी इसकी जानकारी परिजनों को नहीं है फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम भेज कर मामले की जांच की शुरु कर दी गई। वहीं घटना के बाद परिजनों में रोष व्याप्त है और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।

Related Articles

Back to top button
Close