Home Sliderनई दिल्लीराज्य

दिल्लीवासियों के लिए जानलेवा है केजरीवाल सरकार : मनोज तिवारी

नई दिल्ली, 23 अगस्त : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि सरकार को जनता समाधान के लिए चुनती है। सरकार से जनता की अपेक्षा होती है कि उसकी जानमाल की रक्षा करेगी लेकिन प्रदेश की मौजूदा केजरीवाल सरकार दिल्लीवासियों के लिये जानलेवा साबित हो रही है। हाल ही में स्वाइन फ्लू से हुई 47 एवं सीवर मे दम घुटकर हुई 10 मजदूरों की मौत इसका सबूत है। लगातार हो रही दिल्लीवासियों की मौत पर सरकार की खामोशी उसकी संवेदनहीनता बयान करने के लिए काफी है।

मनोज तिवारी ने कहा कि एक हजार से अधिक दिल्लीवासी स्वाइन फ्लू की चपेट में हैं। दिल्ली सरकार के अस्पतालों में बीमारी सेे निपटने के पर्याप्त इंतजाम नहीं हैं। निर्दोष दिल्लीवासियों की जान पर बन आयी है लेकिन केजरीवाल सरकार रोकथाम के बजाय सिर्फ कोरे राजनीतिक बयान दे रही है। स्वाइन फ्लू ने महामारी का रूप ले लिया है। इससे मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। 

केन्द्र से RBI को मिली 200 के नोट जारी करने की अनुमति

उन्होंने कहा कि दिल्लीवासियों को संवेदनहीन केजरीवाल सरकार के भरोसे नहीं छोड़ा जा सकता है| इसलिए भाजपा उपराज्यपाल अनिल बैजल से यह मांग करती है कि महामारी स्वाइन फ्लू की रोकथाम के लिए प्रदेश में मेडिकल आपातकाल घोषित की जाए एवं महामारी से निपटने के लिए अस्पतालों में पर्याप्त इंतजाम किये जायें।

तिवारी ने कहा कि माननीय न्यायालय के आदेश के खिलाफ मजदूरों से सीवर की सफाई करायी जा रही है जिसके कारण लगातार मजदूरों की मौत हो रही है। उन्होंने मांग की कि मौतों के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ उचित कानूनी कार्यवाही की जाये। 

Related Articles

Back to top button
Close