Home Sliderखबरेदेशनई दिल्लीराज्य

अधीर रंजन ने कोरोना से जंग में केंद्र की कोशिशों को सराहा

नई दिल्ली। कोविड-19 (कोरोना वायरस) महामारी के प्रकोप से जूझ रहे देश को छुटकारा दिलाने के क्रम में सरकार लगातार प्रयासरत है। केंद्र के इन प्रयासों को कुछ हद तक सफलता भी मिली है। मोदी सरकार की नीतियों और योजनाओं से आश्वस्त होकर ही कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने सरकार की तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि अन्य विकसित देशों को तुलना में वायरस संक्रमण के खिलाफ भारत काफी प्रभावशाली काम कर रहा है।

अधीर रंजन चौधरी ने सोमवार को कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ देश में छिड़ी जंग को केंद्र सरकार सही दिशा में लेकर बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 से लड़ने के लिए केंद्र, राज्य सरकार और डॉक्टरों ने अच्छा काम किया है। जब हम अमेरिका और यूरोप को देखते हैं तब पता चलता हैं कि हम उनसे बहुत आगे हैं। कांग्रेस सांसद ने कहा कि अगर ऐसे ही ठोस व कारगर कदम उठाए जाते रहे तो आपदा की स्थिति में भारत एक मॉडल देश बनकर उभरेगा।

इससे पहले अधीर रंजन ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक पत्र लिखकर देश के विभिन्न हिस्सों में प्रवासी मजदूरों की दुर्दशा का जिक्र करते हुए उन्हें तत्काल मदद पहुंचाए जाने की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि लॉकडाउन के कारण फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए फ्री ट्रेन यात्रा की अनुमति दी जाए। साथ ही टेस्टिंग किट की गुणवत्ता और टेस्टिंग की संख्या बढ़ाए जाने की भी अपील की थी। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close