Home Sliderखबरेदेशनई दिल्लीराज्य

लॉकडाउन में हौसला देने वाले गीत के लिए प्रधानमंत्री ने की फिल्म समुदाय की सराहना

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को कोविड-19 महामारी के खिलाफ जारी जंग में लोगों का हौसला बुलंद करने के लिए फिल्म समुदाय के प्रयास की सराहना करते हुए उनके द्वारा लाए गए गीत को ट्विटर के माध्यम से साझा किया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर कहा, “फिर से मुस्कुराएगा इंडिया, फिर से जीत जाएगा इंडिया, फिल्म समुदाय की एक अच्छी शुरुआत।” इस ट्वीट के साथ मोदी ने गीत का यू-ट्यूब लिंक भी साझा किया है।

वीडियो की शुरुआत प्रधानमंत्री के राष्ट्र के संदेश से शुरू होती है, जिसमें वह लोगों को वायरस को हरा देने के लिए प्रेरित करते है। वीडियो अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी के जूल म्यूजिक की एक पहल है और इसे विशाल मिश्रा ने गाया और संगीतबद्ध किया है।

इस संगीत वीडियो में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, विक्की कौशल, राजकुमार राव, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कृति सेनन, आयुष्मान खुर्राना, भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे, कियारा आडवाणी, रकुल प्रीत सिंह, तापसी पन्नू और शिखर धवन गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। सभी ने वीडियो अपने घर व बालकनी में शूट किया है।

वीडियो में कोविड-19 से पहले के इंडिया की झलक दिखाते हुए सितारों ने कहा कि भारत की सड़कों पर वापस वहीं नजारा दिखाई देगा। इसके अलावा महामारी होने के बाद पुलिस और अन्य बलों के दृश्य भी वीडियो में हैं, जहां वे वर्तमान स्थिति में कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close