खबरे

देश की पहली महिला सुपरहीरो बनेंगी दीपिका , साइन की यह फिल्म

मुंबई (ईएमएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण देश की पहली महिला सुपरहीरो बनने जा रही है। जानकारी के मुताबिक फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है, लेकिन दीपिका ने इस फिल्म के लिए हामीं भर दी है। फिल्म के मेकर्स हॉलीवुड फिल्म ‘वंडर वुमेन’ से प्रेरणा लेकर इसे बना रहे हैं।

क्या करण जौहर समलैंगिक हैं? इस मुद्दे पर खुलकर की….

खबर है कि दीपिका पादुकोण की ड्रेस भी ‘वंडर वुमेन’ की लीड एक्ट्रेस गल गडोट से इंस्पायर्ड होगी। सूत्र ने बताया, कॉस्ट्यूम काल्पनिक या नकली नहीं, बल्कि सेक्सी होगी। दीपिका का फिगर शानदार है इसलिए उनके कैरेक्टर के लिए एक स्पेशल कॉस्ट्यूम डिजाइन किया जाएगा। उनके कॉस्यट्यूम को खासतौर से इस तरह डिजाइन किया जाएगा कि वो लड़ाई झगड़े की सीन्स के दौरान उसे आसानी से पहन सकें। सूत्र ने आगे कहा कि दीपिका के कैरेक्टर को ‘वंडर वुमेन’ की गल गडोट की तरह तैयार किया जाएगा।

क्रिएटिवट टीम दीपिका से मिल रही है और इसकी तैयारी अब पूरी होने को है। इस फिल्म के लिए दीपिका को कड़ी ट्रेनिंग से गुज़रना होगा। इसके लिए उन्हें मिक्स मार्शल आर्ट्स से लेकर हाथ से लड़ी जाने वाली लड़ाइयों तक की ट्रेनिंग लेनी होगी। सूत्र के मुताबिक प्री प्रोडक्शन के बाद अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। बता दें कि दीपिका फिलहाल किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button
Close