खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

धुलिया ; झोपड़ी से 23 हजार की शराब जब्त

मुम्बई, 18 अप्रैल (हि.स.)। धुलिया शहर के करीब ही अकलाड गांव इलाके में स्थित एक झोपड़ी से पुलिस ने छापा मारकर 23 हजार 260 रुपयों की शराब जब्त की है। साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर दो अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

गौरतलब है कि धुलिया पुलिस को खबर मिली थी कि अकलाड इलाके में अवैध रूप से शराब बेची जा रही है। पुलिस ने पहले अपने खबरियों से शराब मंगवाई। अवैध रूप से शराब बेचे जाने की जैसे ही पुष्टि हुई है, वैसे ही पुलिस ने झोपड़ी पर छापा मारा तो उसे वहां पर शराब और बीयर के खोके मिले। छापामारी के दौरान झोपड़ी में दुला ठेला गुजरिया (सेंधवा) शराब बेचते हुए पकड़ा गया। झोपड़ी की तलाशी लेने के बाद पुलिस ने वहां पाई गई शराब को जब्त कर लिया, जिसकी कीमत 23 हजार 260 रुपये आंकी गई है।

पुणे : सड़क दुर्घटना में दो की मौत, महिला चालक गिरफ्तार

गुजरिया जिसके लिए काम करता था उस शराब माफिया विशाल संजय सूर्यवंशी समेत और एक के खिलाफ भी पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है। जबसे हाईवे पर शराब की दुकानें बंद हैं, तबसे हाईवे के पास कुछ गांव और ढाबों में अवैध रूप से शराब बेची जा रही है। कुछ लोगों द्वारा शराब के जखीरे की भी सप्लाई करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने अपने खबरियों को अलग-अलग इलाके में काम पर लगा दिया है, जिसके चलते अवैध शराब की बिक्री को रोका जाए।

Related Articles

Back to top button
Close