Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

मुंबई : दागी अधिकारियों को हटाने के लिए प्रधानमंत्री से मिलेंगे भाजपा विधायक अनिल गोटे.

मुंबई, 16 अगस्त :  राज्य के 7 प्रशासकीय अधिकारियों ने अपनी बेहिसाबी संपत्ति एनरॉल्ड नामक घाटे की कंपनी में निवेश किया है। इनमें हाल ही में टेपकांड में फंसे आईएएस अधिकारी राधेश्याम मोपलवार का भी समावेश है। इस तरह का खुलासा बुधवार को भाजपा विधायक अनिल गोटे ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए किया है। गोटे ने कहा कि वह इस मामले में संबंधित अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई किए जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने वाले हैं। 

गोटे ने बताया कि एमएसआरडीसी के व्यवस्थापकीय संचालक राधेश्याम मोपलवार ने अपनी अवैध तरीके से की गई कमाई को विभिन्न कंपनियों में निवेश कर उसे व्हाईट कर रहे हैं। मोपलवार का नाम तेलगी घोटाले में तेलगी के बयान में भी सामने आया था। इसी तरह गोटे ने बताया कि विजय अग्रवाल, सतीश सोनी, सुनील चंद्रन, सुरेश अग्रवाल, सुरेश काकाणी, राधेश्याम मोपलवार आदि अधिकारी बड़े पैमाने पर भ्रष्ट्र कामकाज में शामिल हैं। 

गोटे ने बताया कि इन अधिकारियों को तत्काल नौकरी से हटाया जाना जरुरी है। उन्होंने कहा कि मोपलवार ने अपनी पत्नी का तलाक देते समय 32 करोड़ रुपए दिया था। इससे साबित होता है कि इन सभी अधिकारियों के पास बड़े पैमाने पर अवैध तरीके से जमा की गई संपत्ति है। गोटे ने कहा कि इनसभी अधिकारियों की काली कमाई का कच्चा चिठ्ठा उन्होंने सरकार को दिया है और प्रधानमंत्री को भी देने वाले हैं तथा इन सबको तत्काल नौकरी से निकालने की मांग करने वाले हैं।(हिस)। 

आगे पढ़े : मुंबई : कांग्रेस नेता नारायण राणे 27 अगस्त को थामेंगे भाजपा का दामन.

Related Articles

Back to top button
Close