खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

नगरसेवक पर हमला करने वाले सात लोग गिरफ्तार

Maharashtra. मुम्बई, 25 फरवरी = मुम्बई महानगर पालिका के चुनाव परिणाम आने के बाद पूर्व उपनगर में कुर्ला में वार्ड नंबर-166 से जीते हुए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रत्याशी संजय तुरडे जानलेवा हमला हुआ था। इस मामले में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार किया है। न्यायालय ने सभी आरोपियों को पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

गौरतलब है कि कुर्ला के वार्ड नंबर-166 से भाजपा के हारे हुए प्रत्याशी सुधीर खातू ने अपने समर्थकों के साथ मनसे के विजयी उम्मीदवार संजय तुरडे पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में घायल तुरडे का इलाज कुर्ला के बैल बाजार में स्थित आगाशे अस्पताल में चल रहा है। जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। इसी क्रम में पुलिस ने भाजपा के हारे हुए प्रत्याशी सुधीर खातू, किरण पवार, हेमंत पवार, सुनील माधगुंडे, गजानन कोरवे, गणेश कासरवाडी और वैभव गुरुलकर को गिरफ्तार न्यायालय में पेश किया, जहां से सभी को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़े :शराबकांड मामले में छह अधिकारी निलंबित.

मनसे नगरसेवक पर हुए हमले के संदर्भ में बताया जाता है कि मतगणना परिणाम आने के बाद भाजपा प्रत्याशी सुधीर खातू अपनी हार को बर्दाश्त नहीं कर पाए और अपने 300- 400 समर्थकों के साथ मनसे के नवनिर्वाचित नगरसेवक संजय तुरडे व उनके 10 से 12 समर्थकों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। मनसे नगरसेवक संजय तुरडे को गंभीर रूप से घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने भाजपा के हारे हुए प्रत्याशी खातू व उनके समर्थकों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करके उन सभी को गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने सभी को पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button
Close