खबरे

पालघर अपहरण मामले में पुलिस ने 10 लोगो को किया गिरफ्तार ,एक आरोपी ने फांसी लगाकर किया आत्महत्या

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर,15 मई : मुंबई से सटे पालघर जिला के पालघर में 9मई को हुए अल्फ़ा कंपनी के मालिक आरिफ अली अपहरण कांड मामले  में प्रशांत  देवराम संखे ,चिन्नू उर्फ़ समदेव संतोष संखे,स्मिता शेट्टी , प्रशांत गोरख महाजन समेत 10 आरोपियों को पालघर पुलिस ने गिरफ्तार किया है .जबकि शिवा ठाकुर नामक फरार आरोपी ने फासी लगा कर आत्महत्या कर लिया .जिन्हें पालघर कोर्ट ने 22 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है .

बता दे की पालघर के जूना सातपाटी रोड पर स्तिथ अंबिका उद्दोगनागर में नालासोपारा के रहने वाले आरिफ अली एक गाले में प्लस्टिक की मोल्डिंग व अन्य पार्ट बना कर यह माल कूलर बनाने वाली कंम्पनी कैनबरा व अन्य कंपनियों में सप्लाई करते था।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बतया की कुछ दिन पहले व्यवसाय को लेकर प्रशांत संखे के साथ आरिफ का अन बन हो गया था .जिसके कारण प्रशांत संखे ने 9 मई को अपने कुछ साथियों की मद्दत से जुना सातपाटी से आरिफ का अपहरण करके गाड़ी के अंदर गला दबाकर उसका हत्या कर दिया .उसके बाद अपने साथियों की मद्दत से पालघर के भिरवाड़ी गाँव में उसके शव को जलाकर यह सभी फरार हो गए थे .

यह मामला दर्ज होने के बाद पालघर के एसपी गौरव सिंह के मार्गदर्शन में बनाई गई क्राईम ब्रांच और पुलिस की हमारी टीम ने पहले देवराम संखे ,चिन्नू उर्फ़ समदेव संतोष संखे को गुजरात के वापी से और प्रशांत गोरख महाजन को अमंलनेर जि .जलगाँव गिरफ्तार है .जबकि बाकि लोगो को पालघर से गिरफ्तार किया है . जिसमे शिवा ठाकुर नामक एक  फरार आरोपी ने  अपने गाँव भिरवाडी के पास एक पेड में फासी लगाकर आत्महत्या कर लिया . इस आत्महत्या के पीछे की वजह पुलिस का डर बतया जा रहा है .बताया जा रहा है की इस कांड में आरोपियों की संख्या और बढ़ सकती है .

वही आरिफ अली के परिवार का आरोप है की अगर समय रहते पुलिस कार्यवाई करती तो आरिफ की जान बच जाती लेकिन पुलिस की लापरवाही के कारण आरिफ की जान गई है .

.

पालघर जिला में पानी के लिए मचा हाहाकार ,पानी के लिए दर दर भटकने को लोग मजबूर………

Related Articles

Back to top button
Close