खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर के सहायक डीएम और क्लर्क को ACB ने रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार।

पालघर : मुंबई से सटे पालघर जिला के पालघर में एसीबी ने डीएम कार्यालय के भूसंपादन विभाग के सहायक डीएम अंकुश पुरुषोत्तम पाटिल (37) और क्लर्क वर्षा मनोहर पानझड़े को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पालघर रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है। इन्हों ने दहानू विरार रेलवे चार पादरीकरण में शिकायतकर्ता के गए घर के बदले में मिलें मुआवजे से 15 हजार का रिश्वत मांगा था।

बता दे कि विरार और दहानू के बीच चल रहे रेलवे के चार पदरीकरण प्रोजेक्ट में काफी लोगों का घर जमीन गया है । जिन लोगों का घर और जमीन इस प्रोजेक्ट में गया है सरकार उसके बदले में उन्हें मुआवजा दे रही है ।

बताया जा रहा  कि शिकायतकर्ता का घर इस प्रोजेक्ट में गया है और सरकार ने  मुआवजे के रूप में उसे 6 लाख 36 हजार रुपया दिया है । शिकायतकर्ता को मुआवजे में मिली राशि से भूसंपादन विभाग के सहायक डीएम  नें रिश्वत के रूप में 15 हजार मांगा था। जिसकी शिकायत मिलने के बाद नवनाथ जगताप, पोलिस उपअधीक्षक ,भारत साळुंखे, पोलीस निरीक्षक, मपोहवा/मांजरेकर, पोना/चव्हाण, पोना/सुतार, पोना/ सुमडा, पोशी/उमतोल, चापोशि/ दोडे एसीबी की इस टीम नें जाल बिछाकर पालघर रेलवे स्टेशन पर शिकायतकर्ता से रिश्वत लेते हुए इन्हें गिरफ्तार कर लिया ।

Related Articles

Back to top button
Close