खबरेमहाराष्ट्रमुंबई

पालघर जिला : करोड़ो रुपये के सांप के साथ स्थानिक नेता गिरफ्तार,शिवसेना के टिकट पर लड़ चूका है बिधायाकी का चुनाव

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर,3 अप्रैल  : मुंबई से सटे  पालघर जिला  के मनोर में करोड़ो रूपये के  मांडूल नामक दुर्लभ प्रजाति के  सांप के साथ बोईसर विधान सभा से शिवसेना और निर्दलीय बिधायक़ी लड़ चुका सुनील धानवा नामक स्थानिक नेता और उसके एक सहयोगी को पालघर पुलिस ने गिरफ्तार किया है ।

बता दे कि पालघर क्राइम ब्रांच पुलिस को उनके खबरियों द्वारा सूचना मिली थी कि कुछ लोग दुर्लभ प्रजाति के  सांप को पकड़ कर बेचने के लिए जाने वाले है। सूचना मिलते ही पुलिस ने जाल बिछा कर जब फर्जी ग्राहक बनकर उन्हें फोन किया तो उन्हों ने इन सांपो का 8 करोड़ रुपये डिमांड किया लेकिन फर्जी ग्रहक बनी पुलिस ने जब उनसे मोलभाव किया तो यह सौदा 4 करोड़ में फायनल हुवा ।

जिसके बाद मनोर के मस्तान नाके पर सांप लेकर पहुंचे तो फर्जी ग्रहक बनी पुलिस ने उन्हें सांप दिखाने के लिए जैसे ही इन लोगो ने दुर्लभ प्रजाति का सांप दिखया तुरंत पुलिस ने सांप लेकर आये स्थानिक नेता सुनील धानवा और उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। 

अंतर्राष्टीय बाजार में इस सांप की कीमत करीब 3 करोड़ से ज्यादा बतायी  जा रही है। सुनील धानवा 2009 में बोईसर विधान सभा से शिवसेना के टिकट पर और 2014 शिवसेना से बगावत करके  निर्दलीय बिधायक़ी लड़ चुका है .

.

पालघर लोकसभा चुनाव : बीजेपी ने अपने उम्मीदवार के साथ शिवसेना को दिया पालघर लोकसभा सीट, अब बीजेपी के सांसद राजेन्द्र गावित शिवसेना के चुनाव चिन्ह पर लड़ेंगे चुनाव….

.

आप हमें फेसबुक , ट्विटर  , इंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर भी फ़ॉलो भी कर सकते है.)

 

Related Articles

Back to top button
Close