Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जि .प. CEO घेराव मामले में विवेक पंडित व 11 महिला समेत 37 लोग गिरफ्तार ,14 दिन की मजिस्ट्रेट हिरासत .

केशव भूमि नेटवर्क  ,27 अप्रैल : = पालघर जिला परिषद की CEO निधी चौधरी का सोमवार को घेराव करने के मामले में श्रमजीवी संघटना के अध्यक्ष व पूर्व विधायक विवेक पंडित समेत उनके संघटना के करीब 37 लोगों को पालघर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जिसमे 11 महिलाए सामिल है .जिन्हें बाद में  पालघर पुलिस ने पालघर कोर्ट में पेश किया  लेकिन गिरफ्तार सभी लोगो द्वारा जमानत लेने से इंकार करने के बाद कोर्ट ने सभी लोगो को 14 दिन के लिए मजिस्ट्रेट हिरासत  में भेज दिया . जिसके बाद सभी लोगो को ठाणे जेल में भेज दिया गया .

kbn10 news plg1kbn10 news plgkbn10 news plg2

हालांकि यह गिरफ्तारी देने पहुंचे विवेक पंडित और उनके संगठन के लोग फूल हार पहन कर पालघर पुलिस स्टेशन में पूरे गाजे बाजे के साथ  पहुंचे और पुलिस स्टेशन के अंदर बैठकर घंटो तक भजन कीर्तन करते  रहे. गिरफ्तारी होने के पहले विवेक पंडित समेत गिरफ्तार होने वाले सभी पधाधिकरियो और कार्यकर्ताओ को संघटना के लोगो ने उन्हें हार -फुल पहना कर उनकी आरती उतारी जिसके बाद सभी लोगो गिरफ्तार होगये कुछ समय के लिए पालघर पुलिस स्टेशन का माहौल तनाव पूर्ण होगया था , पालघर पुलिस ने केवल 18 लोगो पर मामला दर्ज किया लेकिन विवेक पंडित का कहना था की आप लोग कम से कम हमारे 100 लोगो को गिरफ्तार करो इस कहा सुनी में फिर पुलिस ने 37 लोगो को गिरफ्तार किया .

 शेष आगे पढ़े क्या है पूरा मामला ……….

गिरफ्तार होने से पहले क्या कहा विवेक पंडित ने …….

श्रमजीवी संघटना के अध्यक्ष विवेक पंडित का कहना है की यह सरकारी अधिकारियो की दादा गिरी है . पालघर पुलिस ने जो मामला दर्ज किया है वह लोकतंत्र पर अन्याय है .जो आरोप मुझ पर और मेरी संघटना पर सभी लोग लगा रहे है वह साबित होगया उस दिन मै संघटना बंद कर दुगा , और अपनी मांगो को लोकतंत्र तरीके से मांगना कोई गलत नहीं है ,फिर भी कोर्ट जो फैसला देगा वह हम लोगो को मान्य है .लेकिन हम लोग जमानत नहीं लेगे और यह आंदोलन आगे भी शुरू रहेगा .

आगे पढ़े :  पालघर जिला परिषद की CEO निधी चौधरी ने इसे बताया द्रौपदी का  चीरहरण ? अब इस महाभारत में कौन बनेगा कृष्ण ?

Related Articles

Back to top button
Close