Home Sliderखबरे

पालघर : पालक मंत्री रविन्द्र चव्हाण ने नेताओ को दी नसीहत , कहा भाषण कम और काम करो ज्यदा

Sanjay singh ,पालघर,1अगस्त  : पालघर जिला के पालक मंत्री रविन्द्र चव्हाण ने पालघर जिला वर्धापन दिन व महसूल दिन के कार्यक्रम के उपलक्ष्य पर नेताओ को नसीहत देते हुए कहा की नेतावो को लम्बे चौड़े भाषण देने के बजाय दो मिनट बोलकर चुप हो जाना चाहिए और भाषण के बजाय काम ज्यदा करना चाहिए .

वही कलेक्टर कैलास शिंदे ने कहा की जिला मुखालय का काम तेजी से शुरू है 1 अगस्त 20 20 से यह जिला अपने नए मुख्यालय से अपना काम काज शुरू कर देगा .

बता दे की ठाणे जिला से अलग हो कर बने पालघर जिला को 5 साल पूरा हो गया है . पालघर जिला के वर्धापन दिन व महसूल दिन के अवसर पर बिभिन्न कार्यक्रमों साथ पालघर कलेक्टर ऑफिस में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमे जिला के सभी विभाग के आला अधिकारी और राजनितिक पार्टियों के नेता मौजूद थे .

इस अवसर पर विधायक पास्कल धनारे ,अमित घोडा ,विवेक पंडित के साथ साथ सांसद राजेन्द्र गावित ने अपने विचार प्रगत करते हुए कहा की जिस प्रकार अधिकारी जमीन के NA के लिए आई फाईलो को लेकर करते है उसे देख कर बहुत आश्चर्य होता है . पालघर जिला बिभिन्न समस्याओ से जूझ रहा है चाहे आदिवासी समाज के माइग्रेशन की समस्या है, कतकरी समाज के विकास की समस्या है , कुपोषण ,प्रदूषण की समस्या हो , ऐसे अनेक समस्या है जिसके लिए सभी विभाग के अधिकारियों को आपस में ताल मेल बैठा कर एक साथ काम करना चाहिए तभी पालघर का विकास हो सकता है .

साथ ही इस दौरान सामाजिक क्षेत्र,पुलिस प्रशासन ,महसूल व अन्य शासकीय कार्यलयो में अच्छे काम करने वाले अधिकारियों कर्मियों का भी सत्कार किया गया करीब दर्जनों आदिवासी समाज के लोगो वनविभाग जमीन,टैक्टर कतकारी समाज को घर कुल योजना , MPC और UPC के पुस्तक का वितरण किया गया साथ ही माझी कन्या भाग्य श्री योजना के अंतर्गत प्रमाण पत्र और 5 हजार रुपये का चेक प्रदान किया गया और बिभिन्न सरकारी योजनाओ के लाभार्थीयो का स्वागत भी किया गया .

वही कार्यक्रम के आखिरी में अपने विचार प्रगत करने के लिए खड़े हुए पालघर जिला के पालक मंत्री रविन्द्र चव्हाण लम्बे भाषण से नाराज होकर नेताओ को नसीहत देते हुए कहा की लम्बे चौड़े भाषण के कारण इस कार्य क्रम को शुरू हुए करी ढाई घंटे का वक्त बीत गया है जिसमे अधिकारियो का करीब एक घंटा वक्त ख़राब हुवा है जिसमे वह अपने कार्यालय में कुछ काम कर सकते थे .

इस अवसर पर पालघर के Sp गौरव सिंह , पालघर जिप. अध्यक्ष विजय खरपडे ,ज्योति ठाकरे , व अन्य मान्यवर ,अधिकारी ,कर्मचारी विविध पक्ष के स्थानिक नेता कार्यकर्ता मौजूद थे.

/

पालघर जिला : सोमवार के दिन सभी अधिकारी अपने कार्यालय में रहे मौजूद – डीएम कैलास शिंदे

Related Articles

Back to top button
Close