खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में खून से लथपथ अवस्था में इस महिला का शव मिलने से फैली दहसत ,सचिव पद पर तैनात थी महिला

पालघर – रेलवे स्टेशन पास शुक्ला कंपाउंड में स्तिथ ॐ शांति देव अपार्टमेंट में श्री अष्टविनायक पतपेढ़ी में सातपाटी की रहने वाली साधना चौधरी नामक महिला का खून से लथपथ अवस्था में शव उसके ऑफिस में मिलने से पूरे क्षेत्र में दहसत फ़ैल गई है .घटना की जानकारी मिलने के बाद पालघर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है .

प्रथम नजर में यह हत्या का मामला लग रहा है. हालांकि अब जाँच के बाद ही सही पता चल पायेगा की यह हत्या है की कोई घटना .यह महिला इस पतपेढ़ी की सचिव बतायी जा रही है .

बताया जा रहा की जब देर रात तक यह महिला अपने घर नहीं पहुंची तो उसके घर वालो ने पहले उसे फोन किया लेकिन फोन पर कोई जबाब नहीं मिलने के कारण ऑफिस के सामने वाले घर में फोन करके उस महिला से बात करना चाहा और जैसे ही सामने रहने वाले व्यक्ति ने ऑफिस में जाकर देखा तो उसके होश उड़ गए और इस घटना की जानकारी उसके घर वालो दी .

वही घटना की जानकारी मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने जब ॐ शांति देव अपार्टमेंट में दुसरे महले पर स्तिथ पतपेढ़ी में जाकर देखा तो इस महिला के सिर में गहरे चोट थे और उसका शव खून से लथपथ अवस्था में उसके ऑफिस के फ़र्स पर पड़ा हुवा था और फ़र्स पर भी ढेर सारे खून फैले  थे .

Related Articles

Back to top button
Close