खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर : संदीप परदेशी की बविआ के पालघर शहर अध्यक्ष पद पर नियुक्ती

पालघर , केशव भूमि नेटवर्क ( 11 सितंबर ) : पालघर के सामाजिक कार्यकर्ता संदीप परदेशी की बविआ के नेताओ द्वारा पालघर शहर अध्यक्ष पद पर नियुक्ती की गई है .इस नियुक्ती के बाद से बहुजन विकास आघाडी के कार्यकर्ताओ और परदेशी के समर्थकों में काफी ख़ुशी का माहौल देखने को मिल रहा है .

बता दे कि बहुजन विकास आघाडी के नेता प्रवीण राउत (दादा) ने पालघर शहर में अपनी ताकत और बढ़ाने के लिए पूर्व मंत्री मनीषा ताई निमकर ,पालघर तालुका अध्यक्ष प्रभाकर पाटिल , पूर्व विभाग तालुका अध्यक्ष नागेश पाटिल ,पालघर तालुका सचिव अनीश शेख ,पालघर तालुका संघटक संदीप पाटिल एवम अन्य लोगो से बातचीत करने के बाद सभी लोगो ने पालघर शहर अध्यक्ष पद के लिए सामाजिक कार्यकर्ता संदीप परदेशी के नाम पर सहमति जताई ।

यह भी पढ़े : लाइव शो के दौरान मशहूर लेखिका रीता जितेंद्र का निधन

जिसके बाद परदेशी की पालघर शहर अध्यक्ष के पद नियुक्ति कर दी गई । इस पद के लिए बविआ के और भी कार्यकर्ता रेस में थे , लेकिन उन्हें अब और इंतजार करना पड़ेगा।

लोगो के सुख दुख में चढ़बढ़ कर बिना किसी भेदभाव के हिस्सा लेने वाले संदीप परदेशी एक तेज तर्रार सामाजिक कार्यकर्ता माने जाते है।जिसके कारण उनकी  जनता में अच्छी पकड है। जिसका बविआ को काफी फायदा होगा।

वही शहर अध्यक्ष का पद संभालने के बाद संदीप परदेशी ने KBN10 news से बातचीत करते हुए कहा कि हमारी पार्टी के नेताओ ने मुझ पर जो विश्वास जताया है और इस पद की जिम्मेदारी मुझे सौपी है उस जिम्मेदारी को मैं पूरी मेहनत और ईमानदारी से निभाऊँगा . हमारे नेताओं द्वारा मुझ पर जताया गया विश्वास मै कभी टूटने नहीं दूंगा। बविआ को मजबूत बनाने के लिए तन ,मन ,धन से रात दिन मेहनत करुगा जिसका असर आने वाले समय में सबको दिखाई देगा .

Related Articles

Back to top button
Close