उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

पिकअप और बोलेरे की टक्कर , तीन महिलाआें की मौत !

बलिया, 09 मई = उत्तर प्रदेश के बलिया में मंगलवार को पिकअप और बोलेरो की टक्कर हो जाने से तीन महिलाओं की मौत हो गई, जबकि दर्जनों गंभीर घायल हो गए। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक यह हादसा मनियर थानाक्षेत्र नवका बाबा के स्थान पर हुआ है। बताया जा रहा है कि बिहार शिवान के तियरलीलही गांव से एक ही परिवार के दर्जनों लोग शादी समारोह में शामिल होने के लिए बलिया आये थे।

अवैध ई-रिक्शा के खिलाफ अभियान, जब्त किए कई रिक्शे

परिजनों के अनुसार मांगी गई मन्नत पर सभी परिवार के सदस्य बोलेरो में बैठकर नवका बाबा के दर्शन के लिए जा रहे थे। मंगलवार की भोर प्रहर दर्शन कर वापस लौटने के दौरान सामने से आये एक पिकअप ने बोलेरो में जोरदार टक्कर मार दी। सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन महिलाओं की मौत दर्जनों घायल हो गए।

घटना के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया और शवों को सीलकर पोस्टमार्टम भेज दिया गया है।

थाना प्रभारी के मुताबिक सड़क हादसे में जिनकी मौत हुई उनकी पहचान दो सगे भईयों की पत्नी एवं एक भांजे की पत्नी के रुप में की गई है। मृतकों में पुष्पा देवी (30) पत्नी देवानन्द शहानी, संगीता देवी (28)पत्नी, अवधेश शहानी एवं आजमगढ़ जिले के थाना मधुबन शिसवा देवार निवासी अंजलि शहानी (20) पत्नी चंदन शाहनी शामिल है। जबकि अस्पताल में घायल सोनिया देवी (55) पत्नी प्रेमसागर शाहनी रोशन शाहनी (04) पुत्र देवानन्द शाहनी एवं मुन्ना शाहनी (04) माह शामिल है। वहीं घटना के बाद खुशी वाले घर में इन मौतों की खबर से कोहराम मचा हुआ है।

Related Articles

Back to top button
Close