Home Sliderखबरेदेशमहाराष्ट्रराज्य

पीएम मोदीजी ने जो कमिटमेंट कर दी फिर वो किसी की नहीं सुनते – भाजपा प्रवक्ता श्वेता शालिनी

पालघर : पालघर के दौरे पर आई राज्य की भाजपा प्रवक्ता श्वेता शालिनी ने अभी पेश हुए बजट की सराहना करते हुए कहा की यह बजट कमाई ,दवाई और देश के इन्फ्राटेक्चर को ध्यान में रखते हुए पेश किया है. वाढवन बंदरगाह को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्हों ने कहा की पीएम मोदी जी ने जो कमिटमेंट कर दी फिर वो किसी की नहीं सुनते.

श्वेता शालिनी ने कहा वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने जो बजट पेश किया है वह आत्मनिर्भर भारत के संकल्प का एक दस्तावेज है .इस बजट में गांव ,गरीब ,किसान ,महिला ,युवक .जेष्ट नागरिक,व्यापारी सभी का ध्यान रखा गया है.

देखे विडियो ….पार्ट 01 

साथ ही उन्हों ने कहा की हमारी सरकार पुरानी सोच से बाहर निकल कर नए सोच के साथ काम कर रही है यही नई सोच आत्मनिर्भर भारत आत्मनिर्भर बजट है . क्यों कि सरकार का मानना की जितना ज्यदा खर्च किया जायेगा उतना ज्यदा फायदा होगा और लोगो को रोजगार मिलेगा.मै मानती हु कोरोना संक्रमण के कारण जीडीपी निचे गया व्यापर धंधे ठप्प थे.

बहुत सारे एक्नोमिस्ट यह बात कह रहे है कि बजट में आप का खर्चा बहुत ज्यादा हुवा है .2013 – 14 में हमारी सरकार आई तो हमने एक लाख करोड़ से बढ़ा कर पांच लाख करोड़ खर्चा किया है. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण चाहती है की आने वाले समय में 55 लाख करोड़ खर्चा करे.खर्चा करना जरुरी है हम जब खर्चा करेंगे तब लोगो के हाथ में काम आएगा .

देखे विडियो पार्ट -02 ….पीएम मोदीजी ने जो कमिटमेंट कर दी फिर वो किसी की नहीं सुनते

वही इस बजट की अन्य कई खूबियों को गिनाते हुए उन्हों ने कहा की आने वाले समय में महाराष्ट्र का एक नेता राज्य में इतना महत्वपूर्ण काम करने वाला है. जिस नेता का नाम नितिन जी गडकरी.और जल्द ही सभी गांव,जिला को मुख्य रोड से जोड़ेंगे अगर आज हम यह काम करते है तो 5.5 करोड़ जनता को काम मिलेगा. नितिन जी गडकरी जी के काम को देखते हुए आने वाले समय में इतिहास के पन्नो में इनका नाम नितिन जी गडकरी की जगह नितिन जी रोडकरी लिखा जायेगा .

इस अवसर पर पालघर जिला अध्यक्ष नंदकुमार पाटिल, ज्येष्ठ नेता बाबाजी काठोळे,पूर्व विधायक पास्कल धनारे, पुंडलिक भानुशाली ,संतोष जनाठे समेत अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे .

Related Articles

Back to top button
Close