खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

प्रेमिका से वीडियो कॉलिंग पर बातकर प्रेमी ने उठा लिए ये कदम , प्रेमिका पर मामला दर्ज !

मुंबई, 20 जून = उल्हासनगर निवासी हनी आसवानी ने अपनी प्रेमिका से वीडियो कॉलिंग पर बात करके आत्महत्या कर ली। इस आशय की जानकारी मिलते ही उसके परिजनों में मातम का माहौल है। पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

उल्हासनगर के हिललाइन पुलिस थाने से मिली जानकारी मिली कि उल्हासनगर कैंप नम्बर पांच में रहने वाले हनी आसवानी का सात वर्ष से नालासोपारा में रहनेवाली एक लड़की से प्रेम संबंध था। सात वर्ष बाद अचानक प्रेम संबंध में बाधा आ गई और उस लड़की ने किसी और से शादी करने का मन बना लिया था, जबकि हनी चाहता था कि उसकी प्रेमिका, उसकी ही दुल्हन बनकर आए।

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर शिक्षार्थियों को योग में डिप्लोमा का तोहफा

गत 21 मई को दोनों के बीच एक होटल मेें मुलाकात हुई थी और वही अंतिम मुलाकात थी। दोनों में शादी को लेकर विवाद भी हुआ। इसके बाद हनी घर आया और अपनी प्रेमिका को वीडियो कॉल करके आत्महत्या करने की धमकी दी। इस पर हनी की प्रेमिका ने उससे कहा कि वह आत्महत्या करके दिखाए। इसके बाद से हनी अवसादग्रस्त हो गया और 18 जून को आत्महत्या कर ली। इस घटना से संबंधित जानकारी जब हनी के पिता नरेश आसवानी को हुई तो उन्होंने हिललाइन पुलिस थाने में हनी को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाते हुए प्रेमिका के विरोध में मामला दर्ज करवाया है।

Related Articles

Back to top button
Close