Home Sliderखबरेमध्यप्रदेशराज्य

फेसबुक की प्रेमिका को प्रेमी ने पंहुचाया 6 फिट जमीन के अन्दर .

Bhopal , 03 फरवरी = मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानकार आप की रूह कांप जाएगी  और आप फेसबुक के दोस्तों से शादी करना क्या उनसे दोस्ती करना भी छोड़ देंगे .जंहा एक फेसबुक प्रेमी द्वारा अपनी प्रेमिका की हत्या कर उसे घर में दफन करने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब युवती की तलाश में पश्चिम बंगाल से पुलिस की टीम गोविंदपुरा पुलिस के पास पहुंची। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है। आरोपी की मां मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में डीएसपी रह चुकी हैं।

यह भी पढ़े = बेवफा पति ने की पत्नी की हत्या, दो महीने तक घर में ही दफ़न कर रखी लाश……..

आगर आप की फेसबुक पर किसी से दोस्ती हुयी है और आप उससे शादी करने जा रहे है तो सावधान हो जाए क्योकि यह खबर आप के लिए है . कही आप का यह फैसला आप की जिन्दगी में जहर न घोल दे और वह आप के मौत का कारण न बन जाए .अभी तक ऐसे कई दर्जनों मामले सामने आ चुके है की उनकी  पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई और उन्हों ने बाद में शादी करली और कुछ दिनों बाद उनको इसकी कीमत अपनी जान गँवा कर करनी पड़ी .इसी प्रकार का एक और मामला सामने आया है .गोविंदपुरा थाने के सब-इंस्पेक्टर रमेश राय ने बताया कि वेस्ट बंगाल के बाकुरा डिस्ट्रिक्ट के रहने वाले बैंक मैनेजर देवेंद्र कुमार शर्मा की 28 साल की बेटी आकांक्षा श्वेत 24 जून 2016 से लापता थी। देवेंद्र ने बाकुरा थाने में अपनी बेटी के अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। आकांक्षा के पिता ने पुलिस को बताया था कि आकांक्षा किसी उदय दास नाम के युवक के साथ भोपाल के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में रह रही है। इस सूचना के आधार पर बाकुरा पुलिस का एक दल राजधानी पहुंचा। श्वेता के मोबाइल फोन की लोकेशन साकेत नगर ही आई थी। जांच के बाद मोबाइल की लोकेशन साकेत नगर 3-ए में भेल के रिटायर्ड अधिकारी बीके दास के मकान नंबर 62 आई। स्थानीय पुलिस की मदद से उदय दास को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ करने पर उसने आकांक्षा की हत्या कर घर में ही चबूतरा बनाकर उसे दफनाने की बात कबूल कर ली।

पहले फेसबुक पर दोस्ती फिर करली शादी .

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि 2007 में फेसबुक पर उसकी दोस्ती आकांक्षा से हुई थी। जो बाद में प्यार में बदल गई। जून 2015 में उदय और आकांक्षा ने न्यूयॉर्क (अमेरिका) में कोर्ट मैरिज कर ली थी। शादी के बाद से ही दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। लिहाजा परेशान होकर उदय ने आकांक्षा की हत्या कर दी और अपना जुर्म छुपाने के लिए उसने घर में चबूतरा बनाकर उसका शव दफन कर दिया। कत्ल का पर्दाफाश होते ही पुलिस ने हथौड़ों की मदद से घंटों तक कब्र तोड़ने की कोशिश की। नाकाम पुलिस को ड्रिल मशीन मंगवानी पड़ी। देर रात तक शव बरामद नहीं हो पाया है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया। आरोपी ने खुद को आईआईटी दिल्ली से पास आउट इंजीनियर बताया है।

Related Articles

Back to top button
Close