खबरेमहाराष्ट्रराज्य

बंदूक की गोलियों से फिर गूंजा नालासोपारा, डर से सहमें लोग, मचा हडकंप

नालासोपारा : पालघर जिला के नालासोपारा से एक बार फिर बंदूक की गोलियों के गुजने का सनसनी खेज मामला सामने आया है .इस फायरिंग में बलिराम गुप्ता और राजकुमार गुप्ता नामक दो लोग जख्मी हो गए है .जिसमे एक की हालत गंभीर बतायी जा रही है ,बताया जा रहा है की इस फायरिंग में हमलावरों ने एक बाद एक ऐसे चार राउंड फायरिंग किया है .

पालघर जिला के नालासोपारा से आए दिन जिस प्रकार क्राईम की खबरे आरही है उसे देख कर लगता है की मानो नालासोपारा क्राईम का गढ़ बनते जारहा है. बताया जारहा की रविवार की रात में करीब साढ़े नौ बजे नालासोपारा मोरेगाव रोड पर 3 हमलावर मोटरसाइकिल पर मास लगाकर आए और फायरिंग की घटना को अंजाम देकर फरार हो गये.

देखे विडियो …..

वही रात के अंधेरे में अचानक हुई इस फायरिंग में बलिराम गुप्ता और राजकुमार गुप्ता नामक दो लोग जख्मी हो गए ।इसमें एक कि हालत गंभीर है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है । इस फायरिंग में गोली लगने से घायल बलिराम गुप्ता का कहना की वह अपने दोस्त के साथ खड़े थे तभी अचानक उनके पीछे से किसी ने उन लोगो के ऊपर गोली चलाना शुरू कर दिया .

अभी तक इस घटना के कारण का पता नहीं चल पाया है .घटना के बाद पुलिस ने अज्ञात लोगो के खिलाफ मामला दर्ज करके हमलावरों की तलाश में जुट गई है . अब हमलावरों की गिरफ्तारी के बाद ही इस घटना का सही पता चल पाएगा की यह हमलावार कौन थे और इन्हों ने इनके ऊपर गोलिया क्यों चलाई आखिर इनकी हमलावरों क्या दुश्मनी थी ? .

Related Articles

Back to top button
Close