खबरेपश्चिम बंगालराज्य

बाल तस्करी की आरोपी, भाजपा महिला मोर्चा की सचिव कर सकती है आत्मसमर्पण.

Bengal. जलपाईगुडी, 28 फरवरी= बाल तस्करी मामले के आरोपी फरार चल रही भाजपा महिला मोर्चा की सचिव जूही चौधरी आत्मसमर्पण कर सकती है। सूत्रों के अनुसार जूही कोलकाता में सीआईडी के समक्ष आत्मसमर्पण करेंगी।

गौरतलब है कि 18 फरवरी को बाल तस्करी के आरोप में विमला बाल गृह की संस्थापक चंदना चकवर्ती को सीआईडी ने गिरफ्तार किया था। जलपाईगुडी कोतवाली थाने में सीआईडी द्वारा दायर प्रा थमिकी में भाजपा नेत्री जूही चौधरी का नाम सामने आया था। सीआईडी ने जूही के घर पर छापेमारी की , पर वह वहां नहीं मिली। दूसरी ओर जूही चौधरी की गिरफ्तारी की मांग में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस ने आंदोलन छेड रखा है।

ये भी पढ़े : नगरपालिका चुनाव में गोजमुमो की हार निश्चित : राजेन

सूत्रों की माने तो सीआईडी जूही को गिरफ्तार करे पार्टी नेतृत्व ऐसा नहीं चाहता। दरअसल पार्टी जूही को सही वक्त पर सीआईडी के समक्ष पेश करना चाहती है। सूत्रों का कहना है कि पार्टी नहीं चाहती है कि इससे पहले भाजपा नेता जयपकाश की गिरफ्तारी हुई जूही मामले में इसे दोहराया जाए। पार्टी चाह रही है कि जूही को जमानत मिल सके ऐसी व्यवस्था करने के बाद उसे सीआईडी के समक्ष आत्मसमर्पण किया जाना चाहिए। बताते चले की जूही के पिता रविन्द्र नारायण चौधरी भाजपा के पदेश महासचिव है। वे जलपाईगुडी जिले के पूर्व अध्यक्ष भी हैं। 2016 में जूही महिला मोर्च की महासचिव बनी।

Related Articles

Back to top button
Close