खबरेस्पोर्ट्स

बिन्नी की सफाई ओस के कारण हुई हार !

इंदौर, 11 अप्रैल = आईपीएल के 8वें मैच में पंजाब के हाथों 8 विकेट से मिली हार के बाद बेंगलुरु के हरफनमौला खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी ने कहा कि मैदान पर ओस पड़ने के कारण बड़ा स्कोर खड़ा करने में परेशानी हुई।

बिन्नी ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हमारी टीम का 148 का स्कोर पर्याप्त नहीं था। पिच पर थोड़ी घास होने के कारण हमने टॉस जीतने के बाद इस उम्मीद में बल्लेबाजी चुनी कि गेंद बल्ले पर अच्छी तरह आएगी और हम बड़ा स्कोर खड़ा कर सकेंगे। लेकिन ओस पड़ने से गेंद बल्ले पर ठीक तरह से नहीं आ रही थी।

डिविलियर्स पर भारी पड़े अमला, पंजाब ने बेंगलोर को 8 विकेट से हराया

बेंगलुरु की ओर से वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल की जगह एबी डिविलियर्स को टीम में शामिल किए जाने के सवाल पर बिन्नी ने कहा कि डिविलियर्स के फिट होने के बाद बेंगलुरु के पास इस सिलसिले में कोई विकल्प नहीं था, क्योंकि टी 20 के नियमों के मुताबिक टीम के अंतिम एकादश में और विदेशी खिलाड़ियों को नहीं खिलाया जा सकता था। उन्होंने बताया कि बेंगलुरु की योजना थी कि 149 रनों के विजयी लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब के दो विकेट पहले 5-6 ओवर में ही चटकाकर उन्हें दबाव में लाया जाए। लेकिन इसे अमली जामा नहीं पहनाया जा सका।

Related Articles

Back to top button
Close