खबरेबिहारराज्य

बिहार: गया में 25 लाख की लूट, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

पटना/न्यूज़ डेस्क

शुक्रवार को अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम देते हुए हथियार के बल पर बिहार के गया जिले में 25 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले में दो को गिरफ्तार किया है। …

गया। शु्क्रवार को बिहार के गया में बेखाैफ अपराधियों ने हथियार के बल पर 25 लाख रुपये लूट लिये और बाइक से फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने तत्‍काल कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से लूट की कुछ रकम भी बरामद की गई है।

जानकारी के अनुसार, गया जिले के आमस थाना क्षेत्र अंतर्गत जीटी रोड पर चुंगी वसूली कार्य में लगे टोल प्लाजा के कर्मी 25 लाख रूपया लेकर पंजाब नेशनल बैंक में जमा करने जा रहे थे। इस दौरान बैंक के करीब पहुंचते ही दो बाइक पर सवार चार लुटेरे पैसे का बैग लेकर फरार हो गए। इस दौरान दहशत फैलाने के लिए लुटेरों ने फायरिंग भी की।

घटना के बाद पूरे जिले की सीमा को सील कर दिया गया है। जगह वाहनों की तलाशी ली जा रही है। इस बीच यह भी खबर आ रही है कि पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके पास लूट की कुछ रकम भी बरामद की गई है।सूचना है कि लुटेरों ने दो फायर भी किया है। ग्रामीणों ने एक लुटेरों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है।

Related Articles

Back to top button
Close