बिहारराज्य

बिहार: बस और ट्रक के बीच आपस में भीषण टक्कर, 1 की मौत 20 से ज्यादा लोग घायल

बिहार ,पटना, सनाउल हक़ चंचल-13 जून : गोपालगंज में मंगलवार की अहले सुबह गोरखपुर से गोपालगंज आ रही यात्री बस और ट्रक में भीषण टक्कर हो जाने से इस दुर्घटना में जहां एक यात्री की मौत हो गई, वहीं 20 से अधिक यात्री घायल हो गये। घटना कुचायकोट के भोपतापुर गांव के समीप एनएच 28 की है। दुर्घटना के समय बस पर क्षमता से कही ज्यादा करीब 100 लोग सवार थे।

मृतक यात्री की पहचान सीवान जिले के बाहरिया थाना क्षेत्र के बरवा मठिया गांव के निवासी अकबर अली के रूप में की गई। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए कुचायकोट प्राथमिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टर्स ने 7 लोगों की हालत गंभीर होने पर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

घायलों में जादोपुर थाना क्षेत्र के चतुर बगहा निवासी शिवजी कुंवर, विनीत कुमार, शिव नारायण यादव, गोपालपुर थाना क्षेत्र के सतीश मिश्रा, माझा के अविनाश कुमार, उमरावती देवी, नीलू देवी अन्य शामिल हैं। वहीं, दो अन्य घायलों को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त कर जांच शुरु कर दी है।

कैसे हुआ हादसा 

घायलों ने बताया कि पवनपुत्र नामक बस यात्रियों को लेकर गोरखपुर से गोपालगंज आ रही थी। कुचायकोट के भोपतापुर गांव के पास पहुंचते ही एनएच 28 पर पीछे से तेज रफ्तार में आ रही अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। बस में टक्कर मारते ही दोनों वाहन नेशनल हाईवे के किनारे पलट गई। हादसे में बस पर सवार सभी यात्री हो गए। आसपास लोगों ने सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

तीन थानों की  पुलिस पहुंची

हादसे की खबर मिलते ही पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सदर एसडीपीओ मनोज कुमार, विशम्भरपुर थानाध्यक्ष विकास कुमार, जादोपुर थानाध्यक्ष विजय कुमार ओझा और कुचायकोट थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों की इलाज कराने के बाद पूरे मामले की जांच में शुरू कर दी।

इधर, सदर अस्पताल में घायलों के पहुंचने की सूचना पर नगर थाना इस्पेक्टर बालेश्वर राय के अलावा काफी संख्या पुलिस पहुंची थी। वहीं, अतरिक्त डॉक्टर भी तैनात किए गए थे।

यह भी पढ़े : नाबालिग छात्रा से दोस्ती कर बनाया उसका MMS, अब कर रहा ब्लैकमेल

Related Articles

Back to top button
Close