Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

बीजेपी को झटका ,शिवसेना में सामिल हुआ बीजेपी के सांसद स्वा. चिंतामण वनगा का परिवार

संजय सिंह ठाकुर ,3 मई ,मुंबई   : बीजेपी से नाराज चल रहे बीजेपी के सांसद स्वा. चिंतामण वनगा का बेटा श्रीनिवासन अपने परिवार और समर्थको के साथ आखिर शिवसेना में सामिल हो गया .

बता दे की बता दे की मुंबई से सटे पालघर लोकसभा सिट से बीजेपी के टिकट पर चुनकर आये बीजेपी के सांसद चिंतामण वनगा का 30 जनवरी को दिल्ली में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था .जिसके बाद यह अटकले लगाई जा रही थी की इस सिट पर होने वाले उपचुनाव में बीजेपी चिंतामण वनगा के बेटे श्रीनिवासन को टिकट देगी .

बीजेपी के सांसद स्वा. चिंतामण वनगा के बेटे श्रीनिवासन को शिवबंधन बांध कर शिवसेना में सामिल करते हुए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ..

लेकिन पालघर लोक सभा सिट पर 28 मई को उप चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद जब श्रीनिवासन को महसूस हुआ की पार्टी हमें टिकट नहीं देगी जिसके बाद उन्हों ने गुरुवार को अपने परिवार और समर्थको के साथ यह कहते हुए मातोश्री पर शिवसेना का दामन थाम लिया की बीजेपी में उनके साथ अन्याय हुआ है .

पालघर में बीजेपी के सामने अपनी साख बचाने की चुनौती

 इस अवसर पर शिव सेना के पालघर जिला प्रभारी रविन्द्र फाटक ,बिधायक अमित घोडा ,पालघर जिला अध्यक्ष राजेश शाह व अन्य पदाधिकारी मौजूद थे .

टिकट बटवारे को लेकर बीजेपी में हुए दो भाग

बीजेपी में उम्मीदवारी को लेकर दो भाग हो गया था. एक भाग चिंतामण वनगा का बेटे श्रीनिवासन की वकालत कर रहा था उनका कहना था की अगर वनगा के लड़के को टिकट दिया गया तो उपचुनाव में लोगो की सहन भूति मिलेगी.

 जब की दूसरा तबका बीजेपी के आदिवासी विकास मंत्री विष्णु सावरा के पक्ष में खड़ा है उनका कहना है की वनगा साहेब के लड़के को राजनितिक अनुभव न के बराबर है ऐसे में सावरा को टिकट देना चाहिए उनके पास काफी राजनितिक अनुभव है और इस क्षेत्र में उनकी अच्छी पकड़ भी.जिसका फयदा बीजेपी को होगा.

आगे पढ़े :पालघर : बुलट ट्रेन और बडौदा –मुंबई एक्सप्रेसवे को लेकर सरकार पर सीपीएम का हल्ला बोल

Related Articles

Back to top button
Close