खबरेबिहारराज्य

बेटा घर में घुसकर मारने की बात करता है और लालू जी सिक्यूरिटी घटने से डरते हैं !

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

बीते रविवार को गृह मंत्रालय से आई बड़ी खबर ने बिहार में हलचल मचा दी है. यह हलचल राजनीतिक तबकों में मची. जैसे ही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से Z+ सुरक्षा हटाई गई वैसे ही पॉलिटिकल कोरिडोर में बयानबाजी शुरू हो गई. सुप्रीमो लालू प्रसाद की सुरक्षा में कटौती पर जदयू ने तंज कसा है. जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि सजायाफ्ता को सुरक्षा क्यों मिले? वैसे भी लालूजी को तिहाड़ जेल जाना है वहां काफी सुरक्षा पहले से ही है.

जदयू प्रवक्ता संजय सिंह (फाइल फोटो)
जदयू प्रवक्ता संजय सिंह (फाइल फोटो)

जदयू प्रवक्ता संजय सिंह 

संजय सिंह ने आगे कहा कि लालूजी खुद को दबंग कहते हैं तो आज परेशान क्यों हैं. बेटा नेता के घर में घुसकर मारने की बात करता है और लालू जी डरते हैं. पहले मेहरबानी थी जो जेड प्लस सुरक्षा मिली थी. उधर, लालू की सुरक्षा कटौती पर आरजेडी की चेतावनी अगर लालूजी के साथ कोई अप्रिय घटना घटी तो हम किसी को छोड़ेंगे नहीं. यह चेतावनी राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने दी है.

 

 

राजद विधायक भाई वीरेन्द्र 

राजद विधायक भाई वीरेन्द्र (फाइल फोटो)
राजद विधायक भाई वीरेन्द्र (फाइल फोटो)

बता दें कि भाई वीरेंद्र ने केंद्र पर लालू परिवार को टारगेट किये जाने का आरोप लगाया है. उन्होंने इस मुद्दे को सदन में उठाने की भी बात कही है. आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने एनडीए पर सीधा हमला किया कि उनके छूट भैय्ये नेताओं को भी बड़ी से बड़ी सुरक्षा दे दी जाती है और लालू के साथ कटौती ये कहां का इंसाफ है.

बता दें कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जेड प्‍लस की सुरक्षा हटा ली गई है. साथ ही एनएसजी कमांडो को भी हटाने का फैसला किया गया है. लालू को अब जेड श्रेणी की सुरक्षा मिलेगी.

Related Articles

Back to top button
Close