उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

भाजपा प्रत्याशी के बेटे ने की महिला दरोगा के साथ मारपीट, तीन गिरफ्तार

Uttar Pradesh.शाहजहांपुर, 09 मार्च (हि.स.)। महिला दिवस के दिन चेकिंग के दौरान महिला दरोगा को पीटने के मामले में भाजपा प्रत्याशी चेतराम के बेटे समेत तीन आरोपियों को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मारपीट समेत संगीन धाराओ में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया।

बाजार थाने में तैनात महिला दारोगा सुषमा यादव बुधवार की रात करीब आठ बजे अपने सहकर्मी सिपाही अजय मालिक के साथ टाउन हॉल तिराहे पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान जब एक दुपहिया वाहन चालक युवक को रोका, तो उसने अपने आप को पूर्व विधायक व भाजपा प्रत्याशी का बेटा बताते हुए छोड़ने की धमकी दी। इस पर महिला दारोगा ने वाहन के पेपर मांगे तो उसने हेकड़ी दिखाकर चला गया। दरोगा कहना है कि थोड़ी देर बाद प्रत्याशी का बेटा आधा दर्जन बदमाशों को लेकर आया और मारपीट शुरु कर दी। पुलिसकर्मियों की पिटाई देख क्षेत्र में दहशत पहल गई। मारपीट के बाद सभी हमलावर गाड़ी में बैठ कर फरार हो गए।

ये भी पढ़े : लखीमपुर खीरी इंडो-नेपाल बार्डर पर पत्थरबाजी से तनाव.

महिला दरोगा के साथ मारपीट की सूचना मिलते ही एसपी सिटी कमल किशोर, सीओ सिटी व सदर बाजार प्रभारी निरीक्षक मय फोर्स के मौके पर पहुंचे और घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। एसपी ने बताया कि गुरुवार की सुबह भाजपा प्रत्याशी के बेटे समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। महिला दारोगा की तहरीर पर महिला से छेड़छाड़ मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा डालने जैसी कई संगीन धाराओ में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
Close