Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

लॉक डाउन ने मॉडलिंग करने वाली लड़कियों को देह व्यापार के लिए किया मजबूर ,दो दलाल हुए गिरफ्तार

मीरा रोड :  मीरा भायंदर, वसई विरार आयुक्तालय जोन वन के DCP अमित काले की टीम ने, मीरा रोड पुलीस स्टेशन की हद में  S K. स्टोन पुलिस चौकी के पास एक लॉज के बाहर, लॉक डाउन में आर्थिक तंगी से गुजर रही भोजपुरी फ़िल्म ,वेब सीरीज और मॉडलिंग करने वाली लड़कियों से देह व्यापार (Body trade )  कराने वाले दो दलाल को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 5 पीड़ित लडकियो का रेस्क्यू किया है.

पुलिस ने जानकारी बताया की उन्हें मुखबिर से जानकरी मिली थी कि लॉक डाउन के कारण आर्थिक तंगी से गुजर रही भोजपुरी फ़िल्म ,वेब सीरीज और मॉडलिंग करने वाली लड़कियों को पैसा का लालच दिखा कर दो दलाल उनसे देहव्यपार करा रहे है , सूचना मिलने के बाद पुलिस ने डमी कस्टमर भेज कर दलालों से संपर्क किया और उन्हें लडकिया लेकर मीरा रोड (Mira Road) के एस के स्टोन पुलिस स्टेशन के करीब मौजूद लॉज में आने को कहा | जब दोनों दलाल इन लड़कियों को लेकर लॉज के करीब पहुचे तो, वहा पहले से जाल बिछा कर बैठी मीरा रोड पुलिस (Mira Road police )ने दलालों के कब्जे से पाँच लड़कियों को छुड़ाते हुए दोनों दलालों को गिरफ्तर कर लिया .

देखे विडियो …

इन दोनों दलालों के खिलाफ पुलिस पिटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर, अब मामले की जांच में जुट गयी है, और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है की काही इनके झासे में और लडकिया तो नहीं आयी है .

Tags

Related Articles

Back to top button
Close