खबरेमहाराष्ट्रमुंबई

मनपा चुनाव : महापौर स्नेहल को लग सकता है वार्ड पुनर्रचना का झटका,

मुंबई, 18 जनवरी = मुंबई महानगर पालिका चुनाव में वार्ड पुनर्रचना के कारण वर्तमान महापौर स्नेहल आंबेरकर को झटका लग सकता है क्योंकि वे जिस वार्ड से टिकट मांग रही हैं, वहां से टिकट की एक दावेदार नगरसेविका किशोरी पेडणेकर खुद भी हैं।

गौरतलब है कि आगामी मनपा चुनाव को लेकर टिकट मांगने वालों की लंबी सूची तैयार हो गई है जिसमें महापौर स्नेहल आंबेरकर ने वार्ड नंबर 198 से टिकट की मांग की है। अब राजनीतिक गलियारों में इस बात चर्चा का बाजार गरम है कि महापौर को जब वार्ड नंबर 198 से टिकट नहीं मिलेगा, तब वे कहां से चुनाव लड़ेंगी? बताया जाता है कि वार्ड पुनर्रचना के दौरान वार्ड नंबर 191 व वार्ड नंबर 194 के कुछ हिस्से को काटकर वार्ड नंबर 198 बनाया गया है।

वार्ड नंबर 191 की नगरसेविका किशोरी पेडणेकर हैं और वे अब नवगठित वार्ड 198 से चुनाव लड़ना चाहती हैं और उनके समर्थक नहीं चाहते कि इस वार्ड से महापौर स्नेहल आंबेरकर चुनाव लड़ें। वार्ड नंबर 194 से चुनाव जीतकर महापौर बनीं स्नेहल आंबेरकर को अब टिकट पाने के लिए भी संघर्ष करना पड़ रहा है। यदि वार्ड नंबर 198 से यदि आंबेरकर को टिकट मिलता है तो वहां के शिवसैनिक बगावत कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Close