Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

मनसे की समुद्र तट स्वच्छता मुहिम , अमित ठाकरे ने शिवसेना पर साधा निशाना

पेडणेकर ने कहा राजनिति में कच्चे है अमित ठाकरे

मुंबई. मनपा चुनावों को देकहते हुए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना एक बार फिर सक्रिय हुई है. मनसे की तरफ से राज्य के 40 समुद्र तटों को स्वच्छ करने की मुहिम शुरु की गयी है. जिसके बाद मुंबई समेत पालघर में मनसे पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओ स्कूली छात्रों के समुद्र तटों पर पहुंच कर समुद्र तटों को स्वच्छ किया . वही इस मुहिम की शुरुआत करते हुए मनसे नेता अमित ठाकरे ने शिवसेना पर निशाना साधा है.

 

मानसे प्रमुख राज ठाकरे के पुत्र अमित ठाकरे ने कहा कि  राज्य सरकार से किसी तरह की उम्मीद नहीं की जा सकती है. उन्होंने कहा कि जब समुद्र तटों पर गंदगी रहेगी तो पर्यटक कैसे आएंगे. समुद्र तारों पर पर्यटन की अपर संभावनाएं हैं इस लिए हमें इसे साफ रखना है.  ठाकरे ने शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा कि उसमें इच्छाशक्ति नहीं है. मुंबई मनपा पिछले 25 सालों से शिवसेना के कब्जे में हैं लेकिन मुंबई के समुद्र तटों की परिस्थिति किसी से छुपी नहीं है. अमित ठाकरे ने कहा कि इसके लिए इच्छाशक्ति की आवश्यकता होती है.

 

 भाजपा ने लिखी है स्क्रिप्ट 

मुंबई की महापौर किशोरी पेडणेकर ने मनसे नेता अमित ठाकरे के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अमित ठाकरे राजनीतिक में थोड़े छोटे हैं. उन्होंने भाजपा  की लिखी हुई स्क्रिप्ट को पढ़ा है. नहीं तो अमित ठाकरे संस्कारी हैं, वे इस तरह की प्रतिक्रिया नहीं देते.

 

पालघर – सूर्यनगरी सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रियों में मची अफरा – तफरी

Tags

Related Articles

Back to top button
Close