Home Sliderखबरे

मुंबई : घर पहुंचा ‘’रूप की रानी’’ श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, कल 3:30 बजे होगा उनका अंतिम संस्कार

नई दिल्ली,27 फ़रवरी : बालीवुड की मशहूर एक्टर्स ‘’रूप की रानी’’ श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई उनके घर पहुंच चुका है. श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लाने के लिए बोनी कपूर के भाई और फिल्म अभिनेता अनिल कपूर मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे. श्रीदेवी का पार्थिव शरीर उनके

IMG-20180227-WA0012

लोखंडवाला स्थित घर लाया गया. उनके घर पर पार्थिव शरीर लाने की खबर आते ही उनके घर उनके चाहने वालो की काफी भीड़ जमा हो गई है.

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को कल सुबह 9.30 से 12.30 बजे तक लोग अंतिम दर्शन करेंगे। ये क्लब उनके घर के पास स्थ‍ित है। इसके बाद 3.30 से 5.30 बजे के बीच में विले पार्ले के पवन हंस शमशान गृह में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

24 फरवरी को दुबई में श्रीदेवी का निधन हुआ था लेकिन श्रीदेवी के निधन की रिपोर्ट आने के बाद उनके निधन को लेकर एक नया मोड़ आगया था .हालांकि बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की दुबई के होटल के बाथटब में गिरकर डूबने से हुई मौत की जांच पूरी होने के बाद मामले को

IMG-20180227-WA0010

बंद कर दिया गया है. दुबई अभियोजक ऑफिस ने इस बात की घोषणा की थी. इसके बाद श्रीदेवी का पार्थिव शरीर उनके परिवारवालों को सौंपा गया था. इसके बाद उनका पार्थिव शरीर चार्टड प्लेन से मुंबई भेजा लाया गया था.

आगे पढ़े :श्रीदेवी आखिरी वक्त में कुछ इस अंदाज़ में दिखीं , देखिए आखिरी वक्त की उनकी अंतिम तस्वीरें

Related Articles

Back to top button
Close