Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

मुश्किल में फंसे हार्दिक पांड्या , कोर्ट ने दिए FIR दर्ज करने का आदेश

नई दिल्ली (ईएमएस)। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आईपीएल शुरू होने से ठीक पहले विवादों में फंस गये हैं। लगा है। राजस्थान में जोधपुर की विशेष् अदालत ने हार्दिक पांड्या के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है। अदालत ने लूणी थाने के अधिकारी राजेंद्र सिंह को हार्दिक पांड्या के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, हार्दिक पर डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगा है। पांड्या पर आरोप है कि उन्होंने अपने एक ट्वीट के जरिए बाबा साहेब अंबेडकर का अपमान किया है। इसी को लेकर अपने को राष्ट्रीय भीम का सेना का सदस्य बताने वाले डी.आर मेघवाल ने पांड्या के खिलाफ कोर्ट में एक याचिका दाखिल की थी, जिस पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने पांड्या के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। अदालत ने अपने आदेश में कहा है कि महापुरुष को लेकर ऐसी अभद्र टिप्पणी ठीक नहीं है।

भारतीय की परेशानी खत्म, अब आपकी कद-काठी के हिसाब से मिलेंगे कपड़े

मेघवाल के मुताबिक, हार्दिक पांड्या ने दलित समुदाय की भावनाओं को आहत किया है। उन्होंने कहा कि जनवरी में सोशल मीडिया के जरिए मुझे हार्दिक की टिप्पणी के बारे में जानकारी मिली थी। ये अंबेडकर जैसी हस्ती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी थी हालांकि, जिस ट्विटर अकांउट से यह टिप्पणी की गई है वह हार्दिक का है या उनके नाम पर किसी ने फर्जी अकाउंट बनाया है यह अभी साफ नहीं हो सका है।

Related Articles

Back to top button
Close