खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

मृतकों से भी जीएसटी वसूल रही है सरकार -अजीत पवार

मुंबई, 22 जनवरी (हि.स.)। भाजपा सरकार ने वसूली के मामले में मृतकों को भी नहीं छोड़ा है। मरने के बाद जीएसटी भर कर जाओ, इस तरह की व्यवस्था सरकार ने कर रखी है। इस तरह की जानकारी राकांपा नेता अजीत पवार ने आज सोमवार को हिंगोली जिले में जनसभा को संबोधित करते हुए दी है। इस अवसर पर राकांपा प्रदेश अध्यक्ष सुनील तटकरे, विधानपरिषद के विपक्षी नेता धनंजय मुंडे सहित भारी तादाद में पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

अजीत पवार ने कहा कि लोकशाही में तानाशाही नहीं चलती है। लोकशाही में बहुमत का आदर करना पड़ता है। लेकिन इस समय सरकार में बैठे लोग तानाशाही कर रहे हैं, इस तरह की प्रतिक्रिया साहित्यकार, कलाकार व्यक्त करने लगे हैं। अन्ना हजारे, यशवंत सिन्हा और नाना पाटोले ने भी तानाशाही के विरोध में आवाज उठाया है। सरकार के इस चक्कर में हमारा किसान पड़ गया है और उसकी हर तरह से दुर्गति हो रही है। अजीत पवार ने कहा कि हम लोग किसानों की आवाज बुलंद कर रहे हैं तो हमारे बारे में झूठे आरोप लगाकर भ्रम फैलाया जा रहा है।

हमसे सवाल किया जा रहा है कि हमने किसानों के लिए क्या किया। हमने किसानों के लिए 71 हजार करोड़ की कर्जमाफी की है , यह आंकड़ा सरकार को दिखता ही नहीं है। अजीत पवार ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है ,इसलिए उनका सरकार के विरोध में हल्लाबोल आंदोलन जारी रहेगा और इस आंदोलन को जनता का समर्थन मिल रहा है। 

Related Articles

Back to top button
Close