Home Sliderखबरे

यह शख्स श्रीदेवी को मानता था पत्नी ,सिर मुंडवाकर मना रहा हैं तेरहवी

नई दिल्ली : 54 साल की बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा चांदनी (श्रीदेवी) का 24 फरवरी की रात दुबई में निधन हो गया . श्रीदेवी के निधन की खबर आते ही उनका परिवार और पूरा बॉलीवुड गम में डूब गया .कोई भी उनके जाने पर यकीन नहीं कर पा रहा है। अब उनकी फिल्मों में यादें बची हुई हैं।

गुरुवार को जहां एक तरह श्रीदेवी के पति  बोनी कपूर ने श्रीदेवी की अस्‍थ‍ियां विसर्जित  करने के लिए हरिद्वार गए हैं , तो वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के श्योपुर में रहने वाला ओमप्रकाश मेहरा नामक एक शख्‍स ने भी अपना सिर मुंडवाया .जी हाँ , फ़िल्मी सितारों को फैंस की कोई कमी नहीं है लेकिन कुछ फैंस ऐसे होते है जो सारी हदे पार कर जाते हैं। आज हम आप को श्रीदेवी के एक ऐसे फैंन के बारे में बताने जा रहे है जिसे पढ़ कर आप हैरान रह जायेंगे .

बताया जा रहा है की मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में रहने वाले ओमप्रकाश मेहरा श्रीदेवी के एक बड़े फैंन थे . श्रीदेवी के निधन का ओमप्रकाश पर ऐसा असर हुआ की उन्हें देखकर उनके गाव वाले हैंरान हैं  .

दरअसल ओमप्रकाश मन ही मन में श्रीदेवी को अपनी पत्नी मान चुके थे। श्रीदेवी के निधन के बाद उन्होंने ददुनि ग्राम के एक स्कूल में श्रद्धाजंली सभा का आयोजन किया। इस सभा में उन्होंने श्रीदेवी को याद किया। यहां उन्होंने अपना मुंडन करवाकर श्रीदेवी की तस्वीर पर फूल माला चढ़ाई, जिसमे पूरा गांव शामिल हुआ।

श्रीदेवी की मौत की खबर मिलते ही ओमप्रकाश ने खाना-पीना तक छोड़ दिया था। ओमप्रकाश के दोस्त का कहना है कि उसने अपनी मां के श्राद्ध में मुंडन नहीं कराया लेकिन श्रीदेवी की मौत पर सिर मुंडवाया . इससे आप अंदाजा लगा सकते है की वह श्रीदेवी के कितने बड़े फैंन है .

547ac8480c38768e026d610ecea3600d

श्रीदेवी के लिए आज तक नहीं की शादी

लोगो का कहना है की ओमप्रकाश ने श्रीदेवी से शादी करने की ठान रखी थी, जिसके चलते उन्होंने आज तक शादी नहीं की। साल 2002  में ओमप्रकाश मेहरा ने वोटर लिस्ट में अपनी पत्नी का नाम श्रीदेवी दर्ज करा लिया था। वह श्रीदेवी को 3 हजार से ज्यादा पत्र भेज चुके थे। पर वह कभी भी श्रीदेवी से मिल नहीं सके। ओम प्रकाश जब स्कूल में पढ़ते थे तभी पहली बार श्रीदेवी की फिल्म देखी थी, तब से वे उनके फैन हो गए थे।

रामेश्वरम के बाद आज हरिद्वार में विसर्जित हुई श्रीदेवी की अस्थियां, ये हैं वजह……..

ओमप्रकाश का कहना है कि जवानी के दिनों में श्रीदेवी को पत्नी मान लिया था, ऐसे में किसी और से दूसरी शादी वो कैसे कर सकते थे।वो सात जन्मों तक श्रीदेवी के साथ शादी का इंतजार करेंगे।  

श्रीदेवी को भेज चुके हैं 3 हजार से ज्यादा चिट्ठियां

ओमप्रकाश ने श्रीदेवी के नाम पर 3 हजार से ज्यादा चिट्ठियां लिख चुके थे। हालांकि देखा जाय तो उन्हें श्रीदेवी से मिलने का कभी भी मौका नहीं मिला। स्कूल के समय उन्होंने ने जब पहली बार श्रीदेवी की फिल्म देखी तभी से वो उन्हें  काफी पसंद करने लगे और उनके फैन हो गए . बताया तो यहा तक जाता है की एक बार श्रीदेवी ने उन्हें मुंबई बुलाया था, लेकिन किसी कारण बस वह नहीं जा पाए थे।  

जाह्नवी कपूर ने इस लड़के लिए लिखा ‘आईलवयू’ , जाने कौन है यह लड़का…

 

Related Articles

Back to top button
Close