उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

योगी सरकार पर भारी पड़ रहे अपराधी, लगातार वारदात से नागरिक सहमे

वाराणसी, 12 अप्रैल (हि.स.)। विधानसभा चुनाव के पूर्व सूबे में बढ़े अपराध को लेकर भाजपा नेताओें के बड़े बड़े दावों की पोल सरकार बनने के एक माह के अन्दर ही खुलने लगी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में जिले की सबसे बड़ी सोना डकैती (दस करोड़) मामले का पर्दाफाश भी नही हुआ कि बीते मंगलवार की देर शाम रामनगर टेंगरा मोड़ पर बाइक सवार बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मी को गोली मारकर लूटने का प्रयास किया।

घटना के वक्त पंप के कैशबाक्स में पैसे नही थे नही तो पुलिस के लिए नया सरदर्द हो जाता। इसी क्रम में चेतंगज थाना क्षेत्र के जगतगंज में स्थित अंश अलकार मंदिर में बीती रात सेंधमारी कर चोरों ने लगभग पचास हजार के जेवरात पर हाथ साफ कर योगी सरकार और वाराणसी पुलिस प्रशासन के हनक पर सवाल खड़ा कर दिया है।

रामनगर के टेंगरामोड़ के समीप स्थित पेट्रोल पंप पर मंगलवार की रात लगभग 12.30 बजे चार बाइक से करीब छह बदमाश पहुंचे। उस वक्त कार्यालय में कर्मचारी राजू बंगाली और अम्बरीष पटेल थे। बदमाश कैश काउंटर पर पहुंचे और पैसे निकालने लगे। पेट्रोल पंप कर्मियों ने जब इसका विरोध किया तो एक बदमाश ने उस पर असलहे से फायर झोंक दिया जो राजू की पीठ में जाकर लग गया। सूचना पर पहुंची रामनगर पुलिस ने घायल को बीएचयू ट्रामा सेंटर पहुंचाया। उसकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस घायल और अन्य पेट्रोलपम्प कर्मियो से पूछताछ के बाद अपराधियों के तलाश में जुट गयी है।

इसी क्रम में चेतगंज थाना क्षेत्र के जगतगंज में हुकुलगंज निवासी अजय कुमार की अंश अलंकार मंदिर की दुकान है। बीती रात चोर छत के रास्ते सेंधमारी कर दुकान में घुसे और लगभग पचास हजार रुपये मूल्य के चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। बुधवार की सुबह दुकान मालिक की सूचना पर क्षेत्रीय थाना प्रभारी के साथ एसपी सिटी भी मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गये।

Related Articles

Back to top button
Close